Answers

The Brainliest Answer!
  • Brainly User
2014-06-21T11:48:29+05:30
Saat suron ki sargam se mehfil saja jati hai
berang jiban main rang bhar jati hai
chun chun ke jo prakriti ki
sobha nirali banati hai
sawan ki bundo main jhar kar
sangeet jismain jhum uthti hai
chudiyon ki khankhan aur payalon ki chanchan
hawake jhokon sang koyal bhi geet gaati hai.
man ki har ek thakaan ko
pal bhar main sukun bharti hai.
khusiyon main khusiyan badhati hai
aur gam main chain deti hai
hai ye sabse pyara, nirala
sangeet jise duniyan kehti hai. 
3 5 3
by the way are you ankita pramod?
no i am ankita singh
ok, sorry!
bye
bye
2014-06-21T12:15:01+05:30
Abhi na hoga mera ant 
abhi abhi hi to aaya hai
mere man me mridul vasant-
abhi na hoga mera ant

hare hare ye pat
daliyan, kaliyan gat.
mein hi apna swapna - mridul - kar
ferunga nidrit kaliyon par
jaga ek pratyush manohar.

pushpa pushpa se tandralas lalsa kheench  lunga mein,
apne nav jeevan ka amrit saharsh seench dunga mein

dwar deekha dunga phir unko .
hain mere ve jahan anant - 
abhi na hoga mera ant.
0