ये तीन सवाल है? अगर आप सही जवाब दे दे , तो उम्मीद है कि आप हर परीक्षा पास कर सकते है. 1 फाँसी का समय सूरज निकलने के पहले क्यो किया जाता है ? किसी और समय में क्यो नही दी जाती है? 2 वो कौन सी चीज है जो आपके पास हो तो विवाह नही हो सकता है और न हो तो अन्तिम संस्कार नही हो सकता है? 3 अगर किसी लड़की की लाश मिले तो कैसे मालूम करोगे कि वह लडकी किस जाति की है? रिप्लाई मस्ट ''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''''' जिसको भी फारवर्ड कर सकते हैकरीए और जबाब तलाश कीजिए । आपको चैलेंज है 24 घटे के भीतर आप अपने साथी दोस्तों को भेजे आपका समय अब शुरु हुआ। व्हाट्सएप के एक्सस्पर्ट हो तो उत्तर दे।

1

Answers

2017-01-21T23:59:18+05:30
1. सज़ाएँ आम तौर पर एक नए दिन के पहले कुछ घंटों में किया जाता है। क्योंकि इस समय के दौरान सामान्य जेल आबादी बसा हुआ है और सो रही है, तो यह है कि, स्टाफ तो निष्पादन पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।

यदि यह दिन के समय, सार्वजनिक गवाह मौत की सजा के इस निराशाजनक अधिनियम है जो उन्हें परेशान हो सकता है में किए गए।

2. मुझे लगता है की ये कोई पुरानी वाली संस्कारों पे लिखे प्रश्न है।  
इसका जवाब ये है की "बच्चा" 
अगर शादी होने से पहली ही हमारे पास बच्चा हो तो हमारा शादी नहीं होगी और अगर  हमारे पास बच्चा नहीं हो थो हमारा अंतिम संस्कार नहीं होती. 

3. अगर लड़की उसके माथे पर सिंदूर है, वह एक हिंदू के रूप में माना जा सकता है
अगर लड़की बुर्का पहनी थी, वह एक मुसलमान के रूप में माना जा सकता है
अगर लड़की उसके चेहरे पर स्टिकर की तरह किसी भी निशान के बिना एक सामान्य पोशाक पहनी थी, तो वह एक ईसाई के रूप में माना जा सकता है।
1 5 1