Answers

2014-06-25T12:41:44+05:30
कुछ दिन पहले, एक दोस्त एक अनाथालय के लिए मुझे ले गया. मैं यह बेघर बच्चों को बहुत अच्छी तरह से इलाज रखा है और नहीं कर रहे हैं, जहां अन्य अनाथालयों की तरह होगा. लेकिन मैं एक आश्चर्य के लिए था. यह बुरी तरह चलाए जा रहे हैं जो संस्थाओं की तरह से पूरी तरह से अलग बच्चों के लिए एक खुश घर गया था.

छोटे बच्चों से लड़के और 12 से 14 साल की लड़कियों के बारे में पचास बच्चों, वहाँ थे. आयोजक एक शांत दिखने वाले व्यक्ति थे. अपनी पत्नी, बच्चों के साथ रहने वाले संगठन के हर बिट का ख्याल रख रही थी. वे बच्चों के लिए वास्तविक प्यार के साथ एक आदर्श जोड़ी के थे.
वे अपने घर की कहानी सुनाई. वे अपने स्वयं के बच्चों को नहीं थी जब, बेघर बच्चों की पीड़ा उनके दिल में सहानुभूति पैदा की. वे अपने छोटे से घर में तीन बच्चों के साथ इस घर शुरू कर दिया. संख्या बढ़ी है, वे चंदा इकट्ठा करना शुरू कर दिया.
अब घर नियमित रूप से संरक्षक की लंबी सूची है. 'क्लीन प्रबंधन' लाभ आराम के रूप में कैदियों के लिए जाना पड़ता है. स्वस्थ भोजन, अच्छा बेडरूम, बाथरूम, स्कूल, खेल का मैदान और मिलनसार कार्यकर्ताओं, और सब से ऊपर, बहुत स्नेही 'पिता' इस घर, एक असली घर बनाते हैं.
आयोजक, श्री एंथोनी एक बहुत महान, उदार और धर्मार्थ व्यक्ति है. वह अक्सर घर की यात्रा करने के लिए उसके संरक्षक और दाताओं आमंत्रित किया है. हर साल वह अपने संरक्षक के लिए आदि एक अपने कामकाज के जनरल की रिपोर्ट, विस्तार कार्यक्रमों और वित्तीय प्रतिबद्धताओं को भेजता है. आयोजकों उन बेघर बच्चों को अपने प्यार को दे दिया है. यह उन्हें खुश और संतुष्ट देखने के लिए उन्हें बहुत खुशी देता है.
मैं अक्सर असली माता पिता की तरह उन गरीब बच्चों को प्यार करता था जो दयालु स्नेही जोड़ी के बारे में सोच, और आने वाले कई वर्षों के लिए चुस्त और तंदुरुस्त रखने के लिए उन्हें भगवान से प्रार्थना करते हैं. मैं केक खरीदने और मेरे जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए बड़ी पार्टियों की व्यवस्था करने में पैसे बर्बाद नहीं होगा. मैं इस अनाथालय को पैसे भेजने से मेरी खुशियों का हिस्सा है और ऐसा ही करने की भी अपने रिश्तेदारों और दोस्तों का अनुरोध करेंगे.
9 4 9