Answers

The Brainliest Answer!
2014-06-25T13:03:26+05:30
Pkashi:- tota.

1.) tote ki chhonch lal hoti hai.
2.) tota baagon me rhta hai.
3.) tota hmari boli bol sakta hai.
4.) tota hare rang ka hota hai.
5.) hum log tote ko pinjre m palte hai.
6.) yh falo ko kutr k khata hai.


4 3 4
2014-06-25T13:04:13+05:30
Swami Vivekananda Swami vivekaananda
Swami vivekanand Shikaago men, 1893
chitr men vivekaanand ne baanglaa v angreji men likhaa hae: “ek asimita, pavitra, shuddh soch evan gunon se paripurn us paramaatmaa ko maen natamastak hun.” - Swami vivekananda
Janm kaa naam Narendranath Dutta Guru/shikshaka Ram Krishna Paramhans Darshana Vedaant adhyaatm aadhaarit Hindu darshana Kathana "utho! jaago! aur tab tak n ruko jab tak lakshy ko praapt n kar lo" This box: view • talk • edit
svaami vivekaananda (Janm: 12 January,1863 - Mrityu: 4 July,1902) Vedaant ke vikhyaat aur prabhaavashaali aadhyaatmik guru the. Unakaa vaastavik naam narendr naath datt thaa. Unhonne Amerika sthit Shikaago men AD 1893 men aayojit Vishv dharm mahaasabha men bhaarat ki or se Sanaatan dharm kaa pratinidhitv kiyaa thaa. India kaa Vedaant Amerika aur Europe ke har ek desh men svaami vivekaanand ki vaktritaa ke kaaran hi pahunchaa. Unhonne Raamakrishn mishan ki sthaapanaa ki thi jo aaj bhi apanaa kaam kar rahaa hae.

0