Answers

  • psj
  • Ambitious
2015-11-02T16:45:54+05:30


The common names of ethanol are:
Absolute alcohol, alcohol, cologne spirit, drinking alcohol, ethane monoxide, ethylic alcohol, EtOH, ethyl alcohol, ethyl hydrate, ethyl hydroxide, ethylol, grain alcohol, hydroxyethane, methylcarbinol
0
useless website ek question pucha uska bhi answer ni mila ary koi toh answer kar do. koi itna capable ni hai kya. aray yaar kam kam say kam koi hint koi link kuch toh bata day tay. mayna y apna pura ka pura time aste kar diya. brainly.in ka CEO kaun hai mujhay usay baat karni hai. arry bhai koi toh answer day do. sms me on my number i.e. 8459218563
I CAN'T UNDERSTAND WHAT YOU SAY MY DEAR FRIEND
The Brainliest Answer!
2015-11-02T16:47:25+05:30


Hi there,
i think the common name is ethyl alcohol
i hope this helps u .....
1 5 1
useless website ek question pucha uska bhi answer ni mila ary koi toh answer kar do. koi itna capable ni hai kya. aray yaar kam kam say kam koi hint koi link kuch toh bata day tay. mayna y apna pura ka pura time aste kar diya. brainly.in ka CEO kaun hai mujhay usay baat karni hai. arry bhai koi toh answer day do. sms me on my number i.e. 8459218563