Answers

The Brainliest Answer!
2015-11-03T17:26:34+05:30


650 Flora Ave.Winnipeg,
 MB., R2W2S5
March 18, 2002

aadharniy dadaji 
  

aap kaise ho mai yaha tiik hoon. aapne mujhe jo alarm clockdiye the mere janamdhin upahar ke roop mai , mujhe bahut accha laga. Uske liye aap ka dil se shukriya karna chahungi . usese mai ab sahi samay pe udti hoon sahi time pe school jaati hoon. alarm ke liye dhanyawaad 

aapki agnyakaari poothri 
naam



2 5 2
2015-11-03T20:10:39+05:30


32/2 बरगी रोड 
विजयनगर दिल्ली  

22/10/2010

प्रिया दादा जी ,

                   चरणस्पर्श दादा जी मुझे आपकी बहुत याद आती है और मई आप को बहुत याद करता हु मई यहाँ कुशल मंगल हु उम्मीद है आप भी होंगे मुझे मेरे जन्मदिन पर आप का दिया हुआ तोहफा मिला आप के द्वारा दी हुई पुस्तक मेरे बहुत काम की है उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद आप के द्वारा दी हुई पुस्तक में बहुत आचि बातें लिखी है जो की मुझे जीवन में आगे बढ़ने की प्रेरणा हमेशा देती रहेंगी मैंने उस पुस्तक को अपने सभी साथियो को भी दिखाया उन्हें वो बहुत पसंद आई और उन्हों ने आपकी बहुत तारीफ़ भी की एक बार फिर से आपके दिए हुए आशीर्वाद का बहुत बहुत धन्यवाद मई उस पुस्तक को हमेशा संभल के रखूँगा और जीवन में हमेशा आगे बढ़ता रहूँगा.

                                                                                       धन्यवाद 

आपका आज्ञाकारी नाती/नातिन 
       ( आपका नाम )                   
1 4 1