Answers

The Brainliest Answer!
2014-06-28T19:36:59+05:30
Roj savere aaata suraj kirne hai bkhrata suraj
ghor andhere se mukti deta
sara jag dikhlata suraj
pal pal wo badhta jata hai upar woh
badhta jata hai
sham ko woh ataa haiĀ 
bavh ki god me so jata hai
aur tarotaza hokar wah phirse bu par aata hai

seekh : mahnat or parishram karna chahiye suraj ki tarah
2 5 2
nadi hamari devi hai sabko pani deti, parvat ki yeh beti hai, kabhi na karti koi bahana , sabun leke isme na nahana gussa ,jab yeh hoti hai badh banke aati hai sabko unke karmo ke liye deti hai yah saja isliye tum rakho ise saaf , nahi to baghvan na karen ge tumhe maaf. if liked this poem give me one thankyou its self written by me in only 13 minutes sorry if it is like a kindergarten poem
thanx bro
2014-06-28T19:38:01+05:30
Hi.......................

0
what is hi........................