Answers

2016-01-07T19:00:16+05:30
अजय : अश्विन तुम्हे मालूम हे की हमारे जवानियों कितने कष्ट से हमारे देश को बचा रहा है
अश्विन : हा वे तो अपने जीवन को देकर और अपने, माँ , पिता , बहनोम , भययों आदि सब के लिए लड़ रहा हे .
        तुम्हे मालूम हे मेरे दादी जी भी एक जवान हे . वे भी बहुत लड़े चुके है .
अजय : टीके . जवान अपने पत्नी और बच्चों को छोड़कर लड़ रहे है.वह भी कितना परिश्रम करता हे , भारत का  स्वतंत्र मिलने केतेने लोग मारा गया है.
अश्विन : मे भी एक जवान बनूंगा और सब को बचालूणाग

0
wait ill say in english
ok
sorry
because it has proper diologues
but anyway thanks u so much
The Brainliest Answer!
2016-01-07T19:16:19+05:30


अमित: सुमित कैसे हो?
सुमित:ठीक हूँ
अमित:तुम तो जानते ही होगे की हमारे देश जवान अपने परिवार से दूर रहते और वो भी सिर्फ हमारी रक्षा के लिए
सुमित:हाँ में जनता हूँ क्योंकि मेरे पापा खुद एक सोल्जर हैं
अमित : तो तुम्हे तो हमेशा उनकी परवाह होती होगी
सुमित: हाँ 
अमित : उन्होंने सिर्फ देशवासियों के लिए अपनी जिन्दगी क़ुरबानी पर लगा राखी है
सुमित: अच्छा ठीक है अब कल मिलते है
अमित: ठीक है
1 5 1
i had give answer late because i am writing my assessment
and i ask to give it in english bcz i have dialogue writing of this topic in english
ok ididnt report u
ok may you mark it brainliest
ok thanks