Answers

2016-01-10T18:26:54+05:30
ब्रिटिश पाउंड केवल ग्रेट ब्रिटेन में इस्तेमाल किया है, लेकिन यह भी ब्रिटिश साम्राज्य की कालोनियों के माध्यम से वितरित नहीं किया गया था । पौंड का इस्तेमाल किया है कि देशों स्टर्लिंग क्षेत्र के रूप में जाना बन गया है और पाउंड में विश्व स्तर पर लोकप्रिय, कई केंद्रीय बैंकों में एक आरक्षित मुद्रा के रूप में आयोजित हो गया।  

i translated it.........
hopw it os helpful.... :-)
2 4 2
hope*
can u write more
just try to find it in english and then use google translator......
The Brainliest Answer!
2016-01-10T18:42:11+05:30
please mark it brainliest
Also in existence are £1 million notes and £100 million notes. These are known as Giants and Titans respectively. These are held by Scottish and Northern Irish banks. This is because they have to hold the equal amount in pound sterling as the notes that they issue in their own currency. 

इसके अलावा अस्तित्व में £ 1,000,000 नोट और £ 100,000,000 नोट कर रहे हैं । ये क्रमश: दिग्गज और टाइटन्स के रूप में जाना जाता है। ये स्कॉटिश और उत्तरी आयरलैंड के बैंकों द्वारा आयोजित की जाती हैं । वे अपनी मुद्रा में जारी है कि नोटों के रूप में पाउंड स्टर्लिंग में बराबर राशि पकड़ है क्योंकि यह है।
3 4 3