Answers

2016-01-12T12:33:37+05:30
Hope it helps...rudh shabdh is also der
1 5 1
The Brainliest Answer!
2016-01-12T13:12:29+05:30
1)jis samaas mai pehla pad pradhaan hota hai-avyayibhav
2)is samaas mai doosra pad pradhan hota h..iske6 bhed hai-tatpurush
karta
karam
karad
sampradaan
apadaan
sambandh
adhikaran
sambodhan
3)ismei 2 pad hote hai...both hi pradhan hote he-dvandav
4)pehla pad sankhyavachak hota h-dvigu
5)anya pad jo pradhan hote h vo bahubrihi
6)jis samaas mai dono pad visheshad se use ho is karmdharay
1 5 1
any other q?
if dere do tell me.....
ya sure will mssg u
6 bhed hote hai tatpurush ke aur likhe 8 hai
galti