Answers

The Brainliest Answer!
2016-01-14T16:35:59+05:30
Mai budhe logo ki madad unke haath pakad kar sadhak paar karne mei karoongi. ya fir mai red light hone par zebra crossing se paar karaoongi. agar woh chahe toh mai unko apni gaadi ya fir cycle ke peeche bitha kar unki sahayta karoongi. isse unko madad mil jaegi aur saath hi saath humko unka ashirwaad bhi mil jaega.
hope it helps
plz mark as brainliest
2 5 2
thank u so much i'll surely make use of it
my pleasure dear. hope u get the most of it
2016-01-14T16:57:03+05:30
Use zebra crossing if not present wait for red signal of traffic light.If it is also not there then take help from a adult person.

1 5 1