है हिम्मत तो हिंदी मुहावरे पहचानिये
अगर 1 Din में ईनमें से 22 पहचान सके तो आप असाधारण बुद्धिमान (Genius) माने जाये
chalo ek mai batata hu..
2. Ghar ki murgi daal baraba

2

Answers

2016-02-01T20:03:28+05:30
18- magarmacch ke aanshu rona
16- kaala akchar baish barabar
21- chaar din ki chandni
23 - sao sonar ki ek lohaar ki
24 - bhainsh ke aage been bajana

0
The Brainliest Answer!
2016-02-01T20:19:21+05:30
28 -  naach na aaye aangan tedha
05  - oont ke muh me jeera
09 -  bandar kya jaane adrakh ka swaad
15 -   ek aur ek gyarah
20 - ek hanth se taali nahi bajti
22 - din me taare dekhna
2 5 2