Answers

The Brainliest Answer!
2014-07-20T21:22:59+05:30
Bhakti kehlati hai ashtha lekin andhvishwas ka matlab hota hai had se jyada ashtha jaise kisi ka ladka beemar pad gya logo ne kha bhoot lag gya ye andhvishwas hai. andhvishwas aur india ka bahut purana rishta hai. andhvishwas jyadatar pichhhde verg ke logo me dekha jata hai jaise adivashi andhvishwas aur ashtha ke bich ek lakir hoti hai ise mita kar dhhongi apna swarth sadhte hai
5 4 5
i want a 2 min speech
well thank u for the answer riya
2014-07-21T17:20:21+05:30
Bhaki ek prakar ka shradhdha aur sammaan hai.isse hamare charitra ka unnati hota hai.andhvishwas ek prakar ka pagalpan hai aur isse hamare charitra ka koi unnati labh nahi hota.
2 4 2