Answers

The Brainliest Answer!
2016-02-05T20:58:43+05:30
Mere Nishaan Lyrics 

Wow….woow...wooooo...
Wow….woow...wooooo...

Na.. Na.. Na.. N..
Na..Na..
Na.. Na.. Ne..Na..Na..
Naaaa..Naaa..Na.. Na.. Na


Juki teri palkon mein mil jaaye mujhe panaah
Palkein gire aasu bhari reh jaaye mere nishaan
Tute dil ki mat kar tu fikar mere humnava
Pyaar doon tujhko is kadar reh jaaye mere nishaan

Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... (x2)

Khaak mein mil jaun main jasie ke ek lamha
Aa lag ja sine say ban ja mera rahnuma
Dekhata hun sapne tere sun le meri jane ja
khwaab ye sach ho jaye agar khuda ho mehrba

Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan... (x2)

Na.. Na.. Ne.. Na.. Na..
Na.. Na.. Na.. Na.. Na..
Na.. Na.. Na.. Na.. Na.. Neee

Sajde main tere sar jhukta bas
Chahat ki hai ye dastaaan
Rooth gaya mera rab jo mujhse
To mita de vo mere nishaan..

Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan... (x2)
2 5 2
Comment has been deleted
thanks
Comment has been deleted
2016-02-05T21:04:51+05:30
Juki teri palkon mein mil jaaye mujhe panaah
Palkein gire aasu bhari reh jaaye mere nishaan
Tute dil ki mat kar tu fikar mere humnava
Pyaar doon tujhko is kadar reh jaaye mere nishaan

Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... (x2)

Khaak mein mil jaun main jasie ke ek lamha
Aa lag ja sine say ban ja mera rahnuma
Dekhata hun sapne tere sun le meri jane ja
khwaab ye sach ho jaye agar khuda ho mehrba

Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan...
Mere nishaan... mere nishaan... (x2)

Na.. Na.. Ne.. Na.. Na..
Na.. Na.. Na.. Na.. Na..
Na.. Na.. Na.. Na.. Na.. Neee

Sajde main tere sar jhukta bas
Chahat ki hai ye dastaaan
Rooth gaya mera rab jo mujhse
To mita de vo mere nishaan..

Mere nishaan... mere nishaan...
1 5 1