Answers

2016-02-07T11:41:56+05:30
Gulab ek phul hai.
Gulab bahut sundar hai.
Gulab bahut sare rang me ate hai.
Gulab mera pasandila phul hai.

1 5 1
The Brainliest Answer!
2016-02-07T11:56:21+05:30
Gulab eek bahuvrshiya,jhadidar,kantila pusp hai.Bharat ke sarkar ne 14 february ko "gulb divas" ghoshhith kiya hai.
Gulab bahut sare rangon ki hoti hai,lal,safedh,gulabi rang,pilla,narngi ..aadi rangon me hota hai..Gulab prem ka swarup mana jta hai.Bharat ke sarkar me gulab ke anek prayar hai.Apni rangeen pankhudiyoon ke kaaran gulab pataal hai.Gulab ne apne rang or gandh se vishw kavya ko apna madhurya aur saundarya pradan kiya.
Gulab ka phool komalta aur sundarta prasid karti hai.Isliye gulb sabhi ko pasand hai
1 5 1
hope tiz helps..plzz mrk it bezzt..!! ^ ^
heyy..thnx..!!