Answers

2014-07-23T14:55:02+05:30
Hame pradusan kam karna chahiye , pear ugane chahiye , matra bhumi ki raksha karni chahiye , hindi ka prachar karna chahiye .
3 3 3
hope this will help plz mark as best
The Brainliest Answer!
2014-07-23T15:07:42+05:30
Hame apne desh ke swabhiman aur garima ki raksha karni chahiye aa hamara desh apni sanskriti me pichhad rha hai iske kasurvar ham hi hai ham apni sanskriti ko bhulte a rhe hai. uttar bharat ko chhodkar bharat me logo ko hindi nahi ati ati hai to bahut kam hame apne desh ki raksha karni chahiye
4 4 4