Answers

The Brainliest Answer!
2016-02-13T13:22:10+05:30


ye teri ankhen jhuki jhuki ye tera chera khhila khhila
Hum tum ek kamre me band ho aur chabi kho jaye
ye chhand sa roshan chehra
chaand taare phool shabnam tumse aacha koun hai
dil kya kare jab kisi ko kisi se pyar ho jaye
char bajgaye hai lekin party abhi baki hai
Dekha hai pehli baar sajan ki aankhon me pyaar
Phir hath me sharab hai sach bolta hoon main
lal lal hotho pe gori kiska naam hai
Rat ko bara baje din neekalta hai subah ko 6 baje rat hoti hai ..
4 5 4
2016-02-13T13:28:07+05:30


I know only one.
3.ye chand sa roshan chehra.

3 4 3