Answers

2014-07-25T14:49:34+05:30


बेटा और बेटी इश्वर के वरदान है । लेकिन आज के जमाने मे बेटा और बेटी होने पर खुशि मनयी जती है ।
लेकिन अभी समय पुरी तरह से बदल चुका है । अभी बेटी होने पर सबको दुखि हो जते है । बेटी होने पर उसे मार दाला जाता है ।
लेकिन लोग येह नही समझते कि बेटी तो हमारी शान होती है । अजकल लडकियॉ ही लडको से ज़्यादा अचा काम करती है ।
192 3 192
The Brainliest Answer!
2014-07-25T17:42:41+05:30


Beta beti dono iswar ka vardan hai  hamara desh me suru se hi purush pradhan rha hai ek ore jaha ladke paida hone par jasn mayana jata hai aur beti paida hone par dukh ye aj bhi kai jagah hota hai.lekin is dharna ko darkinar kar ladkiya bhi ladko ke sath kandhe se kandha mila ke chal rahi hai lekin fir bhi is purush pradhan desh me betiyo ko kam anka ata hai fir bhi ladka ladki ko sarkar ek saman mana jata hai
77 3 77