Answers

The Brainliest Answer!
2016-02-20T09:23:42+05:30


Sukh dukh jhootheDhan bhi jhoothaJhoothi moh-maayaSaccha mann ka wo kona jahaanPrem ratan paayaPrem ratan paaya..ni ni sa sa re re sa sa…Payo… Payo…Laayo… ChaayoAayo… Gaayo..Payo…Saiyan tu kamaal kaBaatein bhi kamaal kiLaaga rang jo teraHui main kamaal kiPayo re payo re payo re payo re payoPayo re payo re payo re payo re payo re..Prem ratan dhan payo (payo..)Prem ratan dhan payo (payo..)Rut milan ki laayoPrem ratan..Prem ratan dhan payo maine (payo..)Prem ratan dhan payoKya main dikha doonYaa main chupa loonJo dhan hai mann meinYeh bhi na jaanuBajne lagi kyun sargam si tann meinKhushiya si hai aangan meinChehre pe aaye meri rangatein gulaal kiLaaga rang jo tera hui main kamaal kiPayo re payo re payo re payo re payoPayo re payo re payo re payo re payo re..Prem ratan dhan payo (payo..)Prem ratan dhan payo (payo..)Mann gagan par chayoPrem ratan..Prem ratan dhan payo maine (payo..)Prem ratan dhan payoMujhko the ghere jitne andhereHo gaye door sabhiSab sapno kiSab rishton ki paa li keemat bhiPrem ko main samjhiKisi ne na ki meriTune jo sambhaal kiLaaga rang jo tera hui main kamaal kiPayo re payo re payo re payo re payoPayo re payo re payo re payo re payo re..Prem ratan dhan payo (payo..)Prem ratan dhan payo (payo..)Aaj mann bhar aayoPrem ratan..Prem ratan dhan payo maine (payo..)Prem ratan dhan payoChaayo.. Aayo..Laayo.. paayo..Paaye. Here it is... Pls mark it as best
2 3 2
2016-02-20T11:32:55+05:30


Prem Ratan Dhan Payo.. payo..payo... Prem Ratan Dhan Payo....
1 1 1