Answers

2016-02-24T18:31:31+05:30
Halo Re Lyrics

Halo re, halo re, halo re, halo re
Radha ke anganaa
Halo re, halo re, halo re, halo re
Halo re, halo re, halo re, halo re
Radha ke anganaa
Halo re, halo re, halo re, halo re
Hai Radha ko rangna

Chhui mui Radha rani kanha se sharmaaye
Nakh sikh aadhe aadhe piya ko dikhlaaye
Tann mann kaanpe Radha shihar sihar jaaye
Halo re, halo re, halo re 
Halo re, halo re, halo re 
Radha ke anganaa
Halo re, halo re, halo re..

Radha tora rang dhoop saa
Kisna ke mann ko bhaave re
Kaise koi hori ke din
Dhoop ko rang lagaave re

Luk-chhip jaaye kahaan
Ruk jaa re bholi
Milkar aaj idhar khelenge holi
Bas ik baar lage shagun ka tika

Halo re, halo re, halo re, halo re
Halo re, halo re, halo re, halo re
Radha ke anganaa
Halo re, halo re, halo re, halo re..

Radha tu hai mori bansuri
Tohre bin Kanha aadha re
Tose araj rehna
Adhron se lag ke zyada re

Ik pal rooth gayi, sun kar ye Radha
Iss par Kanha ko pyaar aaya jyada
Jab mann prem ranga sakal rang pheeka
Halo re, halo re, halo re, halo re
Radha ke angana
Halo re, halo re, halo re, halo re



1 5 1
The Brainliest Answer!
2016-02-24T18:32:03+05:30
Halo Re Lyrics

Halo re, halo re, halo re, halo re
Radha ke anganaa
Halo re, halo re, halo re, halo re
Halo re, halo re, halo re, halo re
Radha ke anganaa
Halo re, halo re, halo re, halo re
Hai Radha ko rangna

Chhui mui Radha rani kanha se sharmaaye
Nakh sikh aadhe aadhe piya ko dikhlaaye
Tann mann kaanpe Radha shihar sihar jaaye
Halo re, halo re, halo re 
Halo re, halo re, halo re 
Radha ke anganaa
Halo re, halo re, halo re..

Radha tora rang dhoop saa
Kisna ke mann ko bhaave re
Kaise koi hori ke din
Dhoop ko rang lagaave re

Luk-chhip jaaye kahaan
Ruk jaa re bholi
Milkar aaj idhar khelenge holi
Bas ik baar lage shagun ka tika

Halo re, halo re, halo re, halo re
Halo re, halo re, halo re, halo re
Radha ke anganaa
Halo re, halo re, halo re, halo re..

Radha tu hai mori bansuri
Tohre bin Kanha aadha re
Tose araj rehna
Adhron se lag ke zyada re

Ik pal rooth gayi, sun kar ye Radha
Iss par Kanha ko pyaar aaya jyada
Jab mann prem ranga sakal rang pheeka
Halo re, halo re, halo re, halo re
Radha ke angana
Halo re, halo re, halo re, halo re

2 5 2