Answers

2016-02-24T18:36:24+05:30
Aaj Unse Milna Hai Lyrics

Nachan laagyo re bairagi mann
Are bhagan laagyo re bairagi mann

Aaj unse milna hai humein
Aaj unse milna hai humein
Chal unke liye kuchh lete chalein
Aur unko duaayein dete chalein
Thodi gunjiya-wunjiya lete chalein
Thodi barfi-warfi lete chalein
Aaj unse milna hai humein
Aaj unse milna hai humein

Mahalon ki raani hai
Sunder sayaani hai
Wo khaandani hai jaane dil
Kya kya kharidein hum
Kya naa kharidein hum
Kya de nishani ye hai mushqil (x2)

Thodi mathri-vathri lete chalein
Thodi chakli-chevda lete chalein
Kuch teekh-veekha lete chalein
Kuch khatta-meetha lete chalein
Aaj unse milna hai humein
Aaj unse milna hai humein

Aa…

Unse milenge toh hum kya kahenge
Ye socha na, samjha na, jaana hai
Shayad kahein aise unka humesha se
Sar aankhon par hi thikana hai (x2)

Thode kaaju-kishmish lete chalein
Sab thoda-thoda lete chalein
Chalo unke liye kuch lete chalein
Aur unko duaayein dete chalein
Aaj unse milna hai humein
Aaj unse milna hai humein

Nachan laagyo re bairagi mann
Are bhagan laagyo re bairagi bann
Nachan laagyo re bairagi mann



0
The Brainliest Answer!
2016-02-24T18:37:18+05:30
Aaj Unse Milna Hai Lyrics

Nachan lagyo re bairagi man
Arre bhaagan lagyo re bairagi man
Aaj unse milna hai humein
Aaj unse milna hai humein
Chal unke liye kuch lete chale
Aur unko duaye dete chale
Thodi gujhiya wujhiya lete chalein
Thodi barfi varfi lete chalein

Aaj unse milna hai hamein
Aaj unse milna hai hamein

Mehalo ki rani hai
Sundar sayani hai
Woh khandani hai jaane dil
Kya kya kharidein hum
Kya na kharidein hum
Kya de nishaani yeh hai muskil..(2x)

Thodi mathri wathri lete chale
Thodi chakli cheuda lete chale
Kuchh teekha veekha lete chale
Ho kuchh khatta meetha lete chalein
Aaj unse milna hai humein
Aaj unse milna hai humein

Unse milenge to hum kya kahenge
Yeh socha na samja na jana hai
Shaayad kahe aise unka hamesha se
Sar aakhon par hi thikaana hai..(2x)

Thode kaju kismish lete chalein
Sab thoda thoda lete chalein
Chalo unke liye kuchh lete chalein
Aur unko duayein dete chalein
Aaj unse milna hai hamein
Aaj unse milna hai hamein

Naachan lagyo re bairagi man
Arre bhaagan lagyo re bairagi man
Naachan lagyo re bairagi man




1 5 1