Answers

The Brainliest Answer!
2016-02-27T18:55:38+05:30


Selfie Le Le Re Lyrics

Jai Jai Bajrangbali
Tod de dushman ki nali (x2)

Hey…
Dha tuna tuna baaje danka
London ho ya Lanka
Goonje re chaaron ore (x2)

Aap ki rahe anukampa
Na darr na hi shanka
Nachenge hum chor
Jogi chalaye koi jantar
Khilega tera antar
Tu aaja guru mantar
Ye le le re

Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re (x4)

Apna paraya jo bhi le jhappi le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Masti ki tanki me tanik dubki le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)

Chal beta selfie le le re
(Ae ae ae ae ae…)
Chal beta Selfie le le re
Chal beta Selfie le le re
Chal beta Selfie le le re

Tu meri nautanki tu hi cinema
Tu mere saath gar ho
Tu hi kamaai meri aur tu hi beema
Tu mere saath gar ho o..
Rokegi phir kya mujhe koi seema
Tu mere saath gar ho.. o Rama Rama

Tu meri nautanki tu hi cinema
Tu mere saath gar ho o..
Tu mere sath gar ho le
Magan mann bole,
machak ke hichkole tu le le re

Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re (x4)

Apna paraya jo mile jhappi le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Masti ki tanki mein tanik dubki le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Chal beta selfie le le re

(Badshah Rap)
Banda main seedha saada
Na tera na teen main
Mere jaisa na hoga
Chand pe na cheen mein (ae ae ae…)
Kiya wahi jo man ko bhaya
Par kisi ka kabhi bhi dil na dukhaya
Pawan Putra Hanuman ji ki
bhakti mein hoon leen main
Baate na karta badi badi
Koi na maaru tadi tadi
Main apni masti mein hi mast hoon
Duniya dekhe khadi khadi
Rehta hu main bas 
Bajrangbali ji ki hi dhun mein hi sadaa
Dil bada rakhte hain jaise Hanuman ji ki ho gadaa
Jaise Hanuman ji ke seene mein
Tum ko Siapati Ram milenge
Seena cheer ke dekho mera tumko Hanuman milenge

Phir bhaiya..
Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re ha ha
Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, ae le, 1.. 2.. 3.. chabai ki
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Haule naahi zor se bolo
Le le, le le, le le 
Le le, le le le re aahn
Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re

Apna paraya jo mile jhappi le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Masti ki tanki mein tanik dubki le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Chal beta Selfie le le re

Jai Jai Bajrangbali
Tod de dushman ki nali (x4)

(Chal beta selfie le le re)
Phonva pe selfie le le re..

2 5 2
2016-02-27T18:56:03+05:30

Jai Jai Bajrangbali
Tod de dushman ki nali (x2)

Hey…
Dha tuna tuna baaje danka
London ho ya Lanka
Goonje re chaaron ore (x2)

Aap ki rahe anukampa
Na darr na hi shanka
Nachenge hum chor
Jogi chalaye koi jantar
Khilega tera antar
Tu aaja guru mantar
Ye le le re

Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re (x4)

Apna paraya jo bhi le jhappi le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Masti ki tanki me tanik dubki le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)

Chal beta selfie le le re
(Ae ae ae ae ae…)
Chal beta Selfie le le re
Chal beta Selfie le le re
Chal beta Selfie le le re

Tu meri nautanki tu hi cinema
Tu mere saath gar ho
Tu hi kamaai meri aur tu hi beema
Tu mere saath gar ho o..
Rokegi phir kya mujhe koi seema
Tu mere saath gar ho.. o Rama Rama

Tu meri nautanki tu hi cinema
Tu mere saath gar ho o..
Tu mere sath gar ho le
Magan mann bole,
machak ke hichkole tu le le re

Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re (x4)

Apna paraya jo mile jhappi le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Masti ki tanki mein tanik dubki le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Chal beta selfie le le re

(Badshah Rap)
Banda main seedha saada
Na tera na teen main
Mere jaisa na hoga
Chand pe na cheen mein (ae ae ae…)
Kiya wahi jo man ko bhaya
Par kisi ka kabhi bhi dil na dukhaya
Pawan Putra Hanuman ji ki
bhakti mein hoon leen main
Baate na karta badi badi
Koi na maaru tadi tadi
Main apni masti mein hi mast hoon
Duniya dekhe khadi khadi
Rehta hu main bas 
Bajrangbali ji ki hi dhun mein hi sadaa
Dil bada rakhte hain jaise Hanuman ji ki ho gadaa
Jaise Hanuman ji ke seene mein
Tum ko Siapati Ram milenge
Seena cheer ke dekho mera tumko Hanuman milenge

Phir bhaiya..
Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re ha ha
Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, ae le, 1.. 2.. 3.. chabai ki
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Haule naahi zor se bolo
Le le, le le, le le 
Le le, le le le re aahn
Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re

Apna paraya jo mile jhappi le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Masti ki tanki mein tanik dubki le le re
(Ae le le, ae le, ae le
Ae le le, le le re)
Chal beta Selfie le le re

Jai Jai Bajrangbali
Tod de dushman ki nali (x4)

(Chal beta selfie le le re)
Phonva pe selfie le le re....



1 5 1
thank u so much
but sorry
for wht
ur welcome
for wht u have said sry