Answers

The Brainliest Answer!
2016-03-03T18:30:50+05:30
Tumhara mitr harris isai hai.christmas ka tyohar aanewala hai.iis uplakshy main usko ek-shubkamna patr likhiye.

pariksha bhavan,
nai delhi.
dinak:15 dicember,2015
priy harris,
sasneh!
dost!25 december aane main ab sirf das din shesh hai.mujhe puri umeed hai ki tumhare ghar main abhi se hi christmas manae jane ki taiyariyaan aarambh ho gai hogi.peechle christmas par toh main tumhare sath tha.halanki tumne is christmas par bhi mujhe aane ke lia nimantran diya hai,par is saal main nahi aa paunga.is saal peechle saal se bhi bada christmas tree sajana.aasha hai ki sentaclaj is saal tumhare lia koi bohot kimti tohfa lekar aaunga.
meri aur se tatha mere parivaar ki aur se tumhe tatha tumhare parivaar ke logon ko christmas ki hardikh shubkamnae.yah christmas tumhare liye aasim khushiyan lae.bhagwaan ersamsih tumhari sab manukamnae puri kare.

tumhara mitr,
xyz

2 5 2
wow love your letter
thanks
thode spelling mistake reh sakte.....
2016-03-09T23:34:14+05:30