Answers

The Brainliest Answer!
2016-03-07T18:01:09+05:30
Kab ka pad parichay= ekvachan, pulling, karta karak
2 5 2
ebola mareej tu chup reh :3
kodi chup rah
kodi? apni bakwas band kar
kodiiiiiiiiiiiiii
kodi? kya bolla ha?
2016-03-07T18:04:44+05:30
Sorry I don't know this answer. is it ok
1 5 1
english bolni nhi aati
Yeah, you got free points :) party kar
chal chup rah
bahut bol liya
report kar dungi,zyada hawa me ud mat