Answers

The Brainliest Answer!
2016-03-08T14:54:27+05:30


lyrics of papa ki pari:

Ladies And Gentlemen 
A Son Is A Son Till He Gets Himself A Wife 
But A Daughter Is A Daughter
All Her Life

Papa Ki Pari Hoon Main
Aayi Main Aayi Neele Gagan Se
Laayi Main Laayi Taaron Ko Chun Ke
Mere Liye Jo Bana Hai
Soon Le Jahan Tu Chupa Hai
Paana Mujhe Mushkil Hai
Phoolon Jaisa Mera Dil Hai
Aakar Dekhle 
Papa Ki Pari Hoon Main

Mummy Ke Dil Mein Ek Baat Aayi
Jaldi Se Ladki Ki Kar Do Sagayi
Ladke Ka Pehle Photo Dikhaya
Phir Mujhe Poocha
Pasand Aaya
Main Ne Kaha Na Re
Na Na Na Na

Ladka Jo Dekhne Aayega Mujhe
Na Main Sharamaungi Palke Jhukaungi
Na Muskuraungi Na Main Rhijhaungi
Na Main Usko Chalke Dekhaungi
Chaahe Kahe Woh Mujhse
Wah Wah Wah Wah

2 5 2
2016-03-08T21:17:47+05:30


Ladies And Gentlemen 
A Son Is A Son Till He Gets Himself A Wife 
But A Daughter Is A Daughter
All Her Life
Papa Ki Pari Hoon Main
Aayi Main Aayi Neele Gagan Se
Laayi Main Laayi Taaron Ko Chun Ke
Mere Liye Jo Bana Hai
Soon Le Jahan Tu Chupa Hai
Paana Mujhe Mushkil Hai
Phoolon Jaisa Mera Dil Hai
Aakar Dekhle 
Papa Ki Pari Hoon Main

Mummy Ke Dil Mein Ek Baat Aayi
Jaldi Se Ladki Ki Kar Do Sagayi
Ladke Ka Pehle Photo Dikhaya
Phir Mujhe Poocha
Pasand Aaya
Main Ne Kaha Na Re
Na Na Na Na

Ladka Jo Dekhne Aayega Mujhe
Na Main Sharamaungi Palke Jhukaungi
Na Muskuraungi Na Main Rhijhaungi
Na Main Usko Chalke Dekhaungi
Chaahe Kahe Woh Mujhse
Wah Wah Wah Wah
0