Answers

The Brainliest Answer!
2016-03-13T15:06:00+05:30
Burrai....................

allah mein koi burrai nahi hai
he is flaw less.....!
2 5 2
how can
add stars and then mark as brainliest!
aere nhi yar kisi ko answer dena parega then only u can be marked as the best
ok
ok then.....
2016-03-13T15:21:20+05:30
Burrai aur swarthi  jo insan mein hoti par allah me nhi hoti .allah sabko ek nazar se dekh te hai chaiye aamir hoo ya garib ...
0
plz mark brainlest
im so sorry im the brainliest!!
its ok