Answers

The Brainliest Answer!
2016-03-18T22:20:08+05:30


Kar Gayi Chull Lyrics

Yeah…

Arrey ladki beautiful, kar gayi chull
(chull chull…)
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull
(chull chull…)

(Badshah)
Yeah..
Dekh tera rang saawla hua baawla
Ladki nahi hai tu hai garam maamla
Bolti bandh meri, kahun kya bhala
Kuchh bhi kahaa nahi jaaye

Kya naache tu Dilli, hile hai London
Matak matak jaise Raveena Tandon
Kya naache tu Dilli, hile hai London
Matak matak jaise Raveena Tandon
Aag lagaane aayi hai ban-than
Goli chal gayi dhaayn

Nakhre vilayti
Ego mein rehti
Nakhre vilayti, ego mein rehti
Tashan dikhati full

Arrey ladki beautiful, kar gayi chull
(chull chull…)
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull
(chull chull…)

Arey daayein, baayein
Kaise kamar tu jhulaaye
Physics samajh nahi aaye
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull
(means Beautiful girl has teased me OR turned me ON.)

Arey daayein, baayein
Kaise kamar tu jhulaaye
Physics samajh nahi aaye

Sandal mere cham cham karde
Hege high brand de
Airplane mundeyan de
Mere heel pe honde land ve (x2)

Saari kudiyan haaye desi chidiyan
Saari kudiyan desi chidiyan
Club ki main bulbul…

Main ladki beautiful kar gayi chull
(chull chull…)
Main ladki beautiful kar gayi chull
(chull chull…)
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull

Arey daayein, baayein
Kaise kamar tu jhulaaye
Physics samajh nahi aaye
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull (x2)
Kar Gayi Chull Lyrics from www.lyricsmint.com
Dekh tera rang saawla hua baawla
Ladki nahi hai tu hai garam maamla
Bolti bandh meri, kahun kya bhala
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull

Kya naache tu Dilli, hile hai London
Matak matak jaise Raveena Tandon
Aag lagaane aayi hai ban-than
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull

Koi bacha lo
Mujhe sambhalo
Arrey isey utha lyo
Arrey ladki beautiful
Kar gayi Chull..




3 5 3
THANKZ sreyacutie
now please mark it as brainliest
there is no option of a brainlist so can i??
when one more answer is given than the option come
okay
2016-03-18T22:25:31+05:30



Yeah…

Arrey ladki beautiful, kar gayi chull
(chull chull…)
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull
(chull chull…)

Yeah..
Dekh tera rang saawla hua baawla
Ladki nahi hai tu hai garam maamla
Bolti bandh meri, kahun kya bhala
Kuchh bhi kahaa nahi jaaye

Kya naache tu Dilli, hile hai London
Matak matak jaise Raveena Tandon
Kya naache tu Dilli, hile hai London
Matak matak jaise Raveena Tandon
Aag lagaane aayi hai ban-than
Goli chal gayi dhaayn

Nakhre vilayti
Ego mein rehti
Nakhre vilayti, ego mein rehti
Tashan dikhati full

Arrey ladki beautiful, kar gayi chull
(chull chull…)
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull
(chull chull…)

Arey daayein, baayein
Kaise kamar tu jhulaaye
Physics samajh nahi aaye
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull
(means Beautiful girl has teased me OR turned me ON.)

Arey daayein, baayein
Kaise kamar tu jhulaaye
Physics samajh nahi aaye

Sandal mere cham cham karde
Hege high brand de
Airplane mundeyan de
Mere heel pe honde land ve (x2)

Saari kudiyan haaye desi chidiyan
Saari kudiyan desi chidiyan
Club ki main bulbul…

Main ladki beautiful kar gayi chull
(chull chull…)
Main ladki beautiful kar gayi chull
(chull chull…)
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull

Arey daayein, baayein
Kaise kamar tu jhulaaye
Physics samajh nahi aaye
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull (x2)
Kar Gayi Chull Lyrics from www.lyricsmint.com
Dekh tera rang saawla hua baawla
Ladki nahi hai tu hai garam maamla
Bolti bandh meri, kahun kya bhala
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull

Kya naache tu Dilli, hile hai London
Matak matak jaise Raveena Tandon
Aag lagaane aayi hai ban-than
Arrey ladki beautiful, kar gayi chull

Koi bacha lo
Mujhe sambhalo
Arrey isey utha lyo
Arrey ladki beautiful
Kar gayi Chull..


1 4 1