Answers

2016-03-25T19:14:47+05:30



Sukh dukh jhoothe
Dhan bhi jhootha
Jhoothi moh-maaya
Saccha mann ka wo kona jahaan
Prem ratan paaya
Prem ratan paaya..

ni ni sa sa re re sa sa…

Payo… Payo…
Laayo… Chaayo
Aayo… Gaayo..
Payo…

Saiyan tu kamaal ka
Baatein bhi kamaal ki
Laaga rang jo tera
Hui main kamaal ki

Payo re payo re payo re payo re payo
Payo re payo re payo re payo re payo re..
Prem ratan dhan payo (payo..)
Prem ratan dhan payo (payo..)
Rut milan ki laayo
Prem ratan..
Prem ratan dhan payo maine (payo..)
Prem ratan dhan payo

Kya main dikha doon
Yaa main chupa loon
Jo dhan hai mann mein
Yeh bhi na jaanu
Bajne lagi kyun sargam si tann mein
Khushiya si hai aangan mein

Chehre pe aaye meri rangatein gulaal ki
Laaga rang jo tera hui main kamaal ki

Payo re payo re payo re payo re payo
Payo re payo re payo re payo re payo re..
Prem ratan dhan payo (payo..)
Prem ratan dhan payo (payo..)
Mann gagan par chayo
Prem ratan..
Prem ratan dhan payo maine (payo..)
Prem ratan dhan payo

Mujhko the ghere jitne andhere
Ho gaye door sabhi
Sab sapno ki
Sab rishton ki paa li keemat bhi
Prem ko main samjhi
Kisi ne na ki meri
Tune jo sambhaal ki
Laaga rang jo tera hui main kamaal ki

Payo re payo re payo re payo re payo
Payo re payo re payo re payo re payo re..
Prem ratan dhan payo (payo..)
Prem ratan dhan payo (payo..)
Aaj mann bhar aayo
Prem ratan..
Prem ratan dhan payo maine (payo..)
Prem ratan dhan payo

Chaayo.. Aayo..
Laayo.. paayo..
Paayo

1 5 1
The Brainliest Answer!
2016-03-25T19:15:02+05:30


Prem Ratan Dhan Payo Lyrics

Sukh dukh jhoothe
Dhan bhi jhootha
Jhoothi moh-maaya
Saccha mann ka wo kona jahaan
Prem ratan paaya
Prem ratan paaya..

ni ni sa sa re re sa sa…

Payo… Payo…
Laayo… Chaayo
Aayo… Gaayo..
Payo…

Saiyan tu kamaal ka
Baatein bhi kamaal ki
Laaga rang jo tera
Hui main kamaal ki

Payo re payo re payo re payo re payo
Payo re payo re payo re payo re payo re..
Prem ratan dhan payo (payo..)
Prem ratan dhan payo (payo..)
Rut milan ki laayo
Prem ratan..
Prem ratan dhan payo maine (payo..)
Prem ratan dhan payo

Kya main dikha doon
Yaa main chupa loon
Jo dhan hai mann mein
Yeh bhi na jaanu
Bajne lagi kyun sargam si tann mein
Khushiya si hai aangan mein

Chehre pe aaye meri rangatein gulaal ki
Laaga rang jo tera hui main kamaal ki

Payo re payo re payo re payo re payo
Payo re payo re payo re payo re payo re..
Prem ratan dhan payo (payo..)
Prem ratan dhan payo (payo..)
Mann gagan par chayo
Prem ratan..
Prem ratan dhan payo maine (payo..)
Prem ratan dhan payo

Mujhko the ghere jitne andhere
Ho gaye door sabhi
Sab sapno ki
Sab rishton ki paa li keemat bhi
Prem ko main samjhi
Kisi ne na ki meri
Tune jo sambhaal ki
Laaga rang jo tera hui main kamaal ki

Payo re payo re payo re payo re payo
Payo re payo re payo re payo re payo re..
Prem ratan dhan payo (payo..)
Prem ratan dhan payo (payo..)
Aaj mann bhar aayo
Prem ratan..
Prem ratan dhan payo maine (payo..)
Prem ratan dhan payo

Chaayo.. Aayo..
Laayo.. paayo..
Paayo




1 5 1