Answers

2016-03-25T19:32:27+05:30



Janam janam janam saath chalna yunhi
Kasam tumhe kasam aake milna yahin
Ek jaan hai bhale do badan ho judaa
Meri hoke humesha hi rehna
Kabhi na kehna alvida

Meri subah ho tumhi aur tumhi shaam ho
Tum dard ho tum hi aaraam ho
Meri duaaon se aati hai bas ye sadaa
Meri hoke humesha hi rehna
Kabhi na kehna alvida

Aha ha ha o…

Meri hoke humesha hi rehna
Kabhi na kehna Alvida…

Teri baahon mein hai mere dono jahaan
Tu rahe jidhar meri jannat wahin
Jal rahi agan hai jo ye do tarfa
Na bujhe kabhi meri mannat yahi
Tu meri aarzu, main teri aashiqui
Tu meri shayari, main teri mausiqi

Talab talab talab bas teri hai mujhe
Nason mein tu nasha banke ghulna yunhi
Meri mohabbat ka karna tu haq ye adaa
Meri hoke hamesha hi rehna
Kabhi na kehna Alvida…

Meri subah ho tumhi aur tumhi shaam ho
Tum dard ho, tum hi aaraam ho
Meri duaaon se aati hai bas ye sadaa
Meri hoke humesha hi rehna
Kabhi na kehna Alvida…

Aa… alvida..
O… na na..

2 5 2
The Brainliest Answer!
2016-03-25T19:32:43+05:30


Janam Janam Lyrics

Janam janam janam saath chalna yunhi
Kasam tumhe kasam aake milna yahin
Ek jaan hai bhale do badan ho judaa
Meri hoke humesha hi rehna
Kabhi na kehna alvida

Meri subah ho tumhi aur tumhi shaam ho
Tum dard ho tum hi aaraam ho
Meri duaaon se aati hai bas ye sadaa
Meri hoke humesha hi rehna
Kabhi na kehna alvida

Aha ha ha o…

Meri hoke humesha hi rehna
Kabhi na kehna Alvida…

Teri baahon mein hai mere dono jahaan
Tu rahe jidhar meri jannat wahin
Jal rahi agan hai jo ye do tarfa
Na bujhe kabhi meri mannat yahi
Tu meri aarzu, main teri aashiqui
Tu meri shayari, main teri mausiqi

Talab talab talab bas teri hai mujhe
Nason mein tu nasha banke ghulna yunhi
Meri mohabbat ka karna tu haq ye adaa
Meri hoke hamesha hi rehna
Kabhi na kehna Alvida…

Meri subah ho tumhi aur tumhi shaam ho
Tum dard ho, tum hi aaraam ho
Meri duaaon se aati hai bas ye sadaa
Meri hoke humesha hi rehna
Kabhi na kehna Alvida…

Aa… alvida..
O… na na..




3 5 3