Answers

2016-03-25T19:41:19+05:30



Honthon pe naam hai thehra tera
Neendon pe rehta hai pehra tera
Jab se bani re bani tu meri
Premika aa aa… premika aa aa..
Premika aa aa.. premika..

Sooraj nikalta hai tere liye
Chanda mein dikhta hai chehra tera
Jab se bani re bani tu meri
Premika aa aa… premika aa aa..
Premika aa aa.. premika aa aa…
Premika aa aa.. premika aa aa.. premika..

Main teri premika!

Dil ke shehar ka musafir hai tu
Neendein churane mein maahir hai tu
Dikhta hai thoda tapori magar
Jeans jacket mein shayar hai tu

(Lover boy macho man
You’re my babu I’m your jaan) (x2)

Dil ke shehar ka musafir hai tu
Neendein churane mein maahir hai tu
Dikhta hai thoda tapori magar
Jeans jacket mein shayar hai tu

Bas tere haan karne ki der hai
Taiyaar hai sar pe sehra mera
Jabse bani jaan-e-mann tu meri
Premika aa aa… premika aa aa..
Premika aa aa.. premika..

Sooraj nikalta hai tere liye
Chanda mein dikhta hai chehra tera
Haan bani re bani main teri
Premika aa aa… premika aa aa..
Premika aa aa.. premika aa aa…
Premika aa aa.. premika aa aa.. premika..

Main teri Premika!

0
The Brainliest Answer!
2016-03-25T19:41:35+05:30


Premika Lyrics

Honthon pe naam hai thehra tera
Neendon pe rehta hai pehra tera
Jab se bani re bani tu meri
Premika aa aa… premika aa aa..
Premika aa aa.. premika..

Sooraj nikalta hai tere liye
Chanda mein dikhta hai chehra tera
Jab se bani re bani tu meri
Premika aa aa… premika aa aa..
Premika aa aa.. premika aa aa…
Premika aa aa.. premika aa aa.. premika..

Main teri premika!

Dil ke shehar ka musafir hai tu
Neendein churane mein maahir hai tu
Dikhta hai thoda tapori magar
Jeans jacket mein shayar hai tu

(Lover boy macho man
You’re my babu I’m your jaan) (x2)

Dil ke shehar ka musafir hai tu
Neendein churane mein maahir hai tu
Dikhta hai thoda tapori magar
Jeans jacket mein shayar hai tu

Bas tere haan karne ki der hai
Taiyaar hai sar pe sehra mera
Jabse bani jaan-e-mann tu meri
Premika aa aa… premika aa aa..
Premika aa aa.. premika..

Sooraj nikalta hai tere liye
Chanda mein dikhta hai chehra tera
Haan bani re bani main teri
Premika aa aa… premika aa aa..
Premika aa aa.. premika aa aa…
Premika aa aa.. premika aa aa.. premika..

Main teri Premika!




2 5 2