Answers

The Brainliest Answer!
2016-03-25T19:45:44+05:30


Jabra Fan Lyrics

Gharwaale bhi na mere
Samajhte nahi hain kabhi kabhi
Wo sirf star nahi, duniya hai meri

Follow karun Twitter pe
Tag karun Facebook pe
Tere quiz mein Google ko beat kar diya (x2)

Mirror mein tu dikhta hai
Neend mein tu tikk ta hai
Tere madness ne mujhe dhet kar diya

Tu hai sodde ke botal
Main banta tera
Main toh handle karun
Har tanta tera
Mere dil ke mobile ka tu unlimited plan ho gaya

Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya
Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya
O tujhe dekhte hi dil mein dhan te nan ho gaya
Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya

Maine tujhpe, kari PhD
Mera luck mera haq, tu hi only wajah
Maine tujhpe, kari PhD
Mera luck mera haq, tu hi only wajah
Main toh sacchi, ho jaaun touchy
Koi tere jo baare mein bole bura

Tera yaar haaye
Mujhko bukhar haaye
Jaane saari colony mein
Tere liye insane ho gaya

Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya
Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya
O tujhe dekhte hi dil mein dhan te nan ho gaya
Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya

Style tera phatte hai
Tujhpe khele satte hain
Tujhse hi wifi connection judaa

Tere tak jo aati hai
Line saari taapi hai
Koi kitna bhi roke, main toh na ruka
Tune jo jo kaha, maine ditto kiya

Kabhi jeb mein rakha
Kabhi dil pe liya
Teri aankhon ki garmi mein
Sar se, per tak, tan ho gaya

Main tera (dhiss!!)
Oh tera, oh tera (aahh!!)
Fan ho gaya..

Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya
O tujhe dekhte hi dil mein dhan te nan ho gaya
Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya




3 3 3
Why you asked here just Google it lol
2016-03-25T19:45:56+05:30



Gharwaale bhi na mere
Samajhte nahi hain kabhi kabhi
Wo sirf star nahi, duniya hai meri

Follow karun Twitter pe
Tag karun Facebook pe
Tere quiz mein Google ko beat kar diya (x2)

Mirror mein tu dikhta hai
Neend mein tu tikk ta hai
Tere madness ne mujhe dhet kar diya

Tu hai sodde ke botal
Main banta tera
Main toh handle karun
Har tanta tera
Mere dil ke mobile ka tu unlimited plan ho gaya

Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya
Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya
O tujhe dekhte hi dil mein dhan te nan ho gaya
Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya

Maine tujhpe, kari PhD
Mera luck mera haq, tu hi only wajah
Maine tujhpe, kari PhD
Mera luck mera haq, tu hi only wajah
Main toh sacchi, ho jaaun touchy
Koi tere jo baare mein bole bura

Tera yaar haaye
Mujhko bukhar haaye
Jaane saari colony mein
Tere liye insane ho gaya

Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya
Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya
O tujhe dekhte hi dil mein dhan te nan ho gaya
Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya

Style tera phatte hai
Tujhpe khele satte hain
Tujhse hi wifi connection judaa

Tere tak jo aati hai
Line saari taapi hai
Koi kitna bhi roke, main toh na ruka
Tune jo jo kaha, maine ditto kiya

Kabhi jeb mein rakha
Kabhi dil pe liya
Teri aankhon ki garmi mein
Sar se, per tak, tan ho gaya

Main tera (dhiss!!)
Oh tera, oh tera (aahh!!)
Fan ho gaya..

Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya
O tujhe dekhte hi dil mein dhan te nan ho gaya
Main tera haaye re jabra
Hoye re jabra fan ho gaya




1 5 1