Answers

The Brainliest Answer!
2016-03-26T19:59:14+05:30


Haske Jo Tod Diye Vaade,............... Aye Khuda,............................................ Sapne Kyun Toot Gaye Saare,........ Tu bataa,................................................ -------------------------------------------------- Tere Baajon Kujh Nai Disda,............ Das Main Ki Karaan,........................... Raatan Vi Gin Gin Taare,................... Rahwan takdi Saan,............................ -------------------------------------------------- Sajna Beliya,......................................... Main Kalli Reh Gayi Aan,................... Kyun Yakeen Na Kiya,...................... Main Jeonde Mar Gayi Aan [x2],..... -------------------------------------------------- Jo Koi Umar Bhar, Jhutla Na Saka,. Woh Meri Zaat par Har Sawal.......... Bana,....................................................... Yeh Husn Mera, Mujhpe Bhaari...... Haske Jo Tod Diye Vaade,.............. Aye Khuda,........................................... Sapne Kyun Toot Gaye Saare,........ Tu bataa,................................................ -------------------------------------------------- Tere Baajon Kujh Nai Disda,............ Das Main Ki Karaan,........................... Raatan Vi Gin Gin Taare,................... Rahwan takdi Saan,............................ -------------------------------------------------- Sajna Beliya,......................................... Main Kalli Reh Gayi Aan,................... Kyun Yakeen Na Kiya,...................... Main Jeonde Mar Gayi Aan [x2],..... ------------------------------------------------- Jo Koi Umar Bhar, Jhutla Na Saka,. Woh Meri Zaat par Har Sawal.......... Bana,....................................................... Yeh Husn Mera, Mujhpe Bhaari...... pada,....................................................... Pyar Ki Aas Mein, Ik Saza ban......... Gaya,...................................................... -------------------------------------------------- Dekhte Dekhte, Kya Se Kya Ho...... gaya,..................................................... Sajnaa Beliya, Main Kalli Reh Gayi. Aan,.......................................................Kyun Yakeen Naa Kiya,..................... Main Jeonde Mar Gayi Aan [x2]...... pada,......................................................Pyar Ki Aas Mein, Ik Saza ban......... Ga..........................................................Dekhte Dekhte, Kya Se Kya Ho...... gaya,.......................................................Sajnaa Beliya, Main Kalli Reh Gayi. Aan,.......................................................Kyun Yakeen Naa Kiya,..................... Main Jeonde Mar Gayi Aan [x2]......
4 5 4
:-)
No prob.
:)
Hey thnx.. For picking it as best..
Welcm
2016-03-27T13:23:41+05:30


Lamha lamha, Hai teri ada Teri ada Mausam mausam Hai teri hasee Teri hasee' - 2 'Khayalon ki kahin chao hai To yaadon ki kahin dhoop hai Nigaahon mein tera roop hai, Roop hai,roop hai' - 2 Tu,tu hai Baade samaa Tu,tu hai Mehki fiza Tu pyaas hai... 'Patti patti Hai teri hayaa Teri hayaa Aahat Aahat aahat Hai teri sada Teri sada' - 2 Hawaaon mein tera naam hai Fizaon mein tera rang hai Hamesha tu mere sang hai Sang hai,sang hai Khayalon ki kahin chao hai To yaadon ki kahin dhoop hai Nigaahon mein tera roop hai, Roop hai,roop hai Hai,tujhse hai Chandani Hai,tujhse hai Roshni Tujhse hai jahaan... 'Tujhko aati hai Jaadugari,jaadugari Tu,hai tu hai Tu hai Koi pari,koi pari' - 2 Nazaaron mein tera aas hai Sitaron mein tera noor hai Nashe mein tu mere choor hai, Choor hai,choor hai Khayalon ki kahin chao hai To yaadon ki kahin dhoop hai Nigaahon mein tera roop hai, Roop hai,roop hai...
2 5 2