Answers

2016-03-28T12:02:41+05:30


O ho ho o… Shaayaron se lafz leke thode se udhaar Bolna ye chahta hun dil se tumko yaar Ho raha tha, ho gaya hai halka sa khumaar Koi naa raha hai dil pe apne zor Love me thoda aur! Let me tell you tonight When the stars are shining bright Love me thoda aur! Just take my hand in your hand And then don’t you let it go Love me thoda aur! All I need is the time When I promise that you’ll be mine* Love me thoda aur! With you by my side I know I’ll be fine O ho ho o… Teri baaton ki pyaari si, meethi si khushboo main leke saath mein Muskuraata sa, neendon se, khwabon se milta hoon main to raat mein Yeh adaa hai nayi Yeh adaa aa gayi Tu jo mila, kabhi na kiya tha Khud pe itna gaur Love me thoda aur! Let me tell you tonight When the stars are shining bright Love me thoda aur! Just take my hand in your hand And then don’t you let it go Love me thoda aur! All I need is the time When I promise that you’ll be mine* Love me thoda aur! With you by my side I know I’ll be fine Tum ho ya na ho Lagta hai jaise ki ab tum hi to ho Har ghadi ho.. milta tumse hoon Jitna main utni hi milne ki wajah hai badhi Milne ki koshishein, Pyar ki khwahishein hoti rahein Tujhe dekh ke hai saansein karti shor Love me thoda aur! Let me tell you tonight When the stars are shining bright Love me thoda aur! Just take my hand in your hand And then don’t you let it go Love me thoda aur! All I need is the time When I promise that you’ll be mine* Love me thoda aur! With you by my side I know I’ll be fine O ho ho ,......
1 5 1
Plz mark as a brainliest
Mark as a brainliest plzzzzzz
Plz mark as a brainliest
tht 1 was more understandable
The Brainliest Answer!
2016-03-28T12:04:01+05:30


Love Me Thoda Aur Lyrics

O ho ho o…

Shaayaron se lafz leke thode se udhaar
Bolna ye chahta hun dil se tumko yaar
Ho raha tha, ho gaya hai halka sa khumaar
Koi naa raha hai dil pe apne zor

Love me thoda aur!
Let me tell you tonight
When the stars are shining bright
Love me thoda aur!
Just take my hand in your hand
And then don’t you let it go
Love me thoda aur!
All I need is the time
When I promise that you’ll be mine*
Love me thoda aur!
With you by my side
I know I’ll be fine

O ho ho o…

Teri baaton ki pyaari si, meethi si khushboo main leke saath mein
Muskuraata sa, neendon se, khwabon se milta hoon main to raat mein
Yeh adaa hai nayi
Yeh adaa aa gayi
Tu jo mila, kabhi na kiya tha
Khud pe itna gaur

Love me thoda aur!
Let me tell you tonight
When the stars are shining bright
Love me thoda aur!
Just take my hand in your hand
And then don’t you let it go
Love me thoda aur!
All I need is the time
When I promise that you’ll be mine*
Love me thoda aur!
With you by my side
I know I’ll be fine

Tum ho ya na ho
Lagta hai jaise ki ab tum hi to ho
Har ghadi ho.. milta tumse hoon
Jitna main utni hi milne ki wajah hai badhi
Milne ki koshishein,
Pyar ki khwahishein hoti rahein
Tujhe dekh ke hai saansein karti shor

Love me thoda aur!
Let me tell you tonight
When the stars are shining bright
Love me thoda aur!
Just take my hand in your hand
And then don’t you let it go
Love me thoda aur!
All I need is the time
When I promise that you’ll be mine*
Love me thoda aur!
With you by my side
I know I’ll be fine

O ho ho ho o….

4 5 4
plz mark brainlest
plz mark brainlest
thnqu