Answers

The Brainliest Answer!
2016-03-30T10:24:13+05:30


High Heels Lyrics

High heel te nache tan tu badi jache
High heel te nache tan tu badi jache

Yeah.. The Meet Bros
Jaz Dhami and Yo Yo Honey Singh!

Ik ik thumke pe, 100-100 taaliyan
Hile jab lakk tera, hilti hai baaliyan
Ik ik thumke pe, 100-100 taaliyan
Hile jab lakk mera, hilti hai baaliyan
Ik ik thumke pe, 100-100 taaliyan
Hile jab lakk tera, hilti hai baaliyan

24vi ghante munde rehnde mere agge pichhe
(Mere agge pichhe, mere agge pichhe)

Jad high heel te nache tan tu badi jache
High heel te nache tan tu badi jache

Jad high heel te nache..
Tu badi jache!

(Yo Yo Honey Singh Rap)
Pehli baat to yeh
Jo tu tik-tok tik-tok chalti hai
Maana ye saari teri high heels ki ghalti hai
Ruk toh jaa tu hang-on
Ye to bata tu hai kaun
Kahaan se aayi hai
Kahaan ko jaayegi
Paagal ladki mujhe marwayegi

(Shut up…)

Bas kar ye jalwe na dikha
Ye sab main bahut dekh chuka
Tujh jaisi toh pat jati hai
Phir durghatna ghat jaati hai
Main hoon shikari kudiye
Khaali mera waar nee jaata
Mujhko naa pehchaane kyun?
Tere ghar akhbar ni aata!
(Tere ghar akhbar ni aata!)

(Jad high heel te nache..
Tu badi jache!)

Aankhon se cheat karke
Talk sweet karke
Lap main mujhko tu apni bitha lega
Mujhe jo tang kiya
Kuch mere sang kiya
Toh meri high heels se maar tu kha lega

Nache din khul jaane zulfan ye kaaliyan
Seene vich dil vil thug lain waaliyan
Nache din khul jaane zulfan ye kaaliyan
Seene vich dil vil thug lain waaliyan
Jaadu teri beauty waala non-stop khinche
(non-stop khinche, non-stop khinche)
Kehnda high heel te nache
Tan tu badi jache
High heel te nache
Tan tu…

Jad high heel te nache
Tu badi jache
Jad high heel te nache
Tan tu badi jache
High heel te nache
Tan tu badi jache




4 4 4
  • Brainly User
2016-03-30T10:26:16+05:30



High heel te nache tan tu badi jache
High heel te nache tan tu badi jache

Yeah.. The Meet Bros
Jaz Dhami and Yo Yo Honey Singh!

Ik ik thumke pe, 100-100 taaliyan
Hile jab lakk tera, hilti hai baaliyan
Ik ik thumke pe, 100-100 taaliyan
Hile jab lakk mera, hilti hai baaliyan
Ik ik thumke pe, 100-100 taaliyan
Hile jab lakk tera, hilti hai baaliyan

24vi ghante munde rehnde mere agge pichhe
(Mere agge pichhe, mere agge pichhe)

Jad high heel te nache tan tu badi jache
High heel te nache tan tu badi jache

Jad high heel te nache..
Tu badi jache!

(Yo Yo Honey Singh Rap)
Pehli baat to yeh
Jo tu tik-tok tik-tok chalti hai
Maana ye saari teri high heels ki ghalti hai
Ruk toh jaa tu hang-on
Ye to bata tu hai kaun
Kahaan se aayi hai
Kahaan ko jaayegi
Paagal ladki mujhe marwayegi

(Shut up…)

Bas kar ye jalwe na dikha
Ye sab main bahut dekh chuka
Tujh jaisi toh pat jati hai
Phir durghatna ghat jaati hai
Main hoon shikari kudiye
Khaali mera waar nee jaata
Mujhko naa pehchaane kyun?
Tere ghar akhbar ni aata!
(Tere ghar akhbar ni aata!)

(Jad high heel te nache..
Tu badi jache!)

Aankhon se cheat karke
Talk sweet karke
Lap main mujhko tu apni bitha lega
Mujhe jo tang kiya
Kuch mere sang kiya
Toh meri high heels se maar tu kha lega

Nache din khul jaane zulfan ye kaaliyan
Seene vich dil vil thug lain waaliyan
Nache din khul jaane zulfan ye kaaliyan
Seene vich dil vil thug lain waaliyan
Jaadu teri beauty waala non-stop khinche
(non-stop khinche, non-stop khinche)
High Heels Lyrics at http://www.lyricsmint.com
Kehnda high heel te nache
Tan tu badi jache
High heel te nache
Tan tu…

Jad high heel te nache
Tu badi jache
Jad high heel te nache
Tan tu badi jache
High heel te nache
Tan tu badi jache

2 4 2