एक लड़का एक लड़की के पास से यह कहते हुए गुजरा 1 4 3



बदले में लड़की ने यह कहा 2 5 5 1 9

तो बताइए उस लड़की ने उसे क्या कहा ??????????????????

2

Answers

The Brainliest Answer!
2016-04-04T15:43:20+05:30
USNE KAHA ....................
YES..............
hope it helps u//.............

2 3 2
2016-04-04T20:02:55+05:30
She said 'yes'.
 
Y - 25
E - 5
S - 19

Please mark it brainiest answer...................
1 5 1