Answers

The Brainliest Answer!
2016-04-04T20:19:22+05:30



O pehle kabhi, na tune mujhe ghum diya
Phir mujhe, kyun tanha kar diya
Gujare thhe jo lamhe pyaar ke
Hamesha tujhe apna maan ke
Toh phir tune badli kyun adaa, ye kyun kiya

Kabhi jo baadal barse, main dekhoon tujhe aankhein bharke
Tu lage mujhe, pehli baarish ki dua

Tere pehloo mein, rehloon, main khud ko pagal, keh loon
Tu ghum de ya khushiyaan, sehloon saathiyaa

Saathiyaa, Saathiyaa…

Koi nahi, tere siva mera yahaan
Manzilein, hai meri toh sab yahaan
Mita de sabhi aaja faaslein
Main chahoon mujhe mujhse baant le
Zara sa mujh mein tu jhaank le, main hoon kya

Kabhi jo baadal barse, main dekhoon tujhe aankhein bharke
Tu lage mujhe, pehli baarish ki dua

Tere pehloo mein, rehloon, main khud ko pagal, keh loon
Tu ghum de ya khushiyaan, sehloon saathiyaa

3 5 3
2016-04-04T20:19:59+05:30


O pehle kabhi, na tune mujhe ghum diya
Phir mujhe, kyun tanha kar diya
Gujare thhe jo lamhe pyaar ke
Hamesha tujhe apna maan ke
Toh phir tune badli kyun adaa, ye kyun kiyaKabhi jo baadal barse, main dekhoon tujhe aankhein bharke
Tu lage mujhe, pehli baarish ki duaTere pehloo mein, rehloon, main khud ko pagal, keh loon
Tu ghum de ya khushiyaan, sehloon saathiyaaSaathiyaa, Saathiyaa…Koi nahi, tere siva mera yahaan
Manzilein, hai meri toh sab yahaan
Mita de sabhi aaja faaslein
Main chahoon mujhe mujhse baant le
Zara sa mujh mein tu jhaank le, main hoon kyaKabhi jo baadal barse, main dekhoon tujhe aankhein bharke
Tu lage mujhe, pehli baarish ki duaTere pehloo mein, rehloon, main khud ko pagal, keh loon
Tu ghum de ya khushiyaan, sehloon saathiyaa

2 5 2
THANK U
pls if u like then mark as best dear
actually zesta replied first so............
don't mind plz
no matther dear...its ok