Answers

2014-08-09T09:00:02+05:30
Log shuru se ladka-ladki mein bhed bhaav karte aa rhe hai. lekin aaj kal ke zamane mein aisa koi kaam nhi hai jo ladke kar sakte hain kintu ladkiyan nhi kar skt, ulta ladkiyaan aaj kal ladkond se zyada tarakki kar rhi hai. ladkiyaan aise bhi kaam kar skti hai jo ladke nhi kar sakte hai. Log is Stereotype ( mujhe is shabd ka hindi nhi pata toh aap kisi ki madad lekar badal lena )  ke upar bahut dhyaan dete hain jabki yeh galat hai. aaj bhi aise kayi log hain jo ladkiyon ko janam hote hi mar dete hain. main shukraguzar hu ki mujhe aise maa-baap mile hain jo Ladka-ladki mein bhed bhaav nhi karte.
19 3 19
The Brainliest Answer!
2014-08-09T13:21:04+05:30



aaj betiya beto ke kandhe se kandha mila chal rahi hai. vikash ke shetra me apna pura sahyog de rahi hai lekin aaj bhi kai log aise hai jo betiyo ko boh samajhte hai  aa bhi bête ke hone par khusi ka mauhol tatha ladki ke paida hone par dukh ka mauhol bana lete hai lekin koun samjhye aise logo ko beta beti dono ek saman hai ladkiya noukari bhi karti hai aur pariwar bhi sambhal leti hai. aa aisa koi kam bhi kam nahi hai jo ladke kar le aur ladkiya na kar paye. aaj ladkiya ladko se jyada tarrki kar li hai  sarkar ne bhi ladkiyo ka pura pura sahyog kiya hai kanya bhrud hatya band karwa di ladli laxmi yojna, samuhik vivah aadi se unka sahyog kiya hai 

isliye hi ye nara bana hai "beta - beti ek saman"




14 3 14