Answers

2016-04-15T09:50:17+05:30
अगर मैं एक पक्षी थे, मैं छोटी प्रजातियों में से एक, प्यारा और सुंदर होना चाहते हैं।

मैं एक छोटे से मैना, जो सुंदर छोटे और सब से ऊपर है होना करने के लिए प्यार होता है, यह एक पक्षी है कि आदमी एक पालतू जानवर के रूप में रख सकते हैं। मैं, पुरुषों के साथ रहने के अपने तरीके का अध्ययन करने और उनकी कंपनी का आनंद लें करने के लिए प्यार होता। यह मैं, के रूप में भगवान सिर्फ पुरुषों की तरह मैना भाषण की एक शक्ति दी है पुरुषों के साथ ऐसा करने में सक्षम हो जाएगा। यह एक इंसान की तरह बात करती है, एक मीठी आवाज है और, सब से ऊपर भी जानने के लिए जो कुछ भी यह सिखाया जाता है कि एक महान क्षमता है।
अगर मैं एक पक्षी जा रहे थे, मैं अपने जीवन की तरह उच्च आसमान में उड़ान की स्वतंत्रता और प्रेम का एक सुंदर मिश्रण हो सकता है और परवाह आदमी द्वारा दिए गए करने के लिए होगा। मैं दोनों में लाभ देखते हैं और यह मुश्किल के लिए एक विकल्प बनाने के लिए लगता है।
एक पक्षी के रूप में मेरी महत्वाकांक्षा के रूप में उच्च किया जा सकता ऊंची उड़ान भरने के लिए, किसी भी अन्य पक्षी की तरह सक्षम होगा। यह मुझे क्या सभी वातावरण में मौजूद है में एक अंतर्दृष्टि दे देंगे। मैं भी पहले हाथ, एक समुदाय के फायदे और नुकसान के साथ वे रहते हैं के रूप में पक्षियों के जीवन का आकलन करने में सक्षम होगा। मैं अपने परिजनों के साथ अपने अनुभवों को साझा करने और जीवन के कठिन तरीके से समझ जाएगा। मैं बड़े और छोटे पक्षियों के जीवन के ज्ञान को पाने के रूप में मैं उन लोगों के साथ ले जाने के लिए और उन लोगों के साथ बातचीत करते हुए हवा में ऊंची उड़ान, या मेरे अन्य सहयोगियों के साथ पेड़ पर बैठा होगा।
1 5 1