Answers

The Brainliest Answer!
2016-04-18T23:09:12+05:30


Sanam re


O ho..


Bheegi bheegi sadkon pe main
Tera intezaar karun
Dheere dheere dil ki zameen ko
Tere hi naam karun


Khudko main yoon kho doon
Ke phir na kabhi paaun
Haule haule zindagi ko
Ab tere hawaale karun


Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Karam re, karam re
Tera mujhpe karam hua re


Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re


O ho…


Tere kareeb jo hone laga hoon
To toote saare bharam re


Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re
Sanam re, sanam re
Tu mera sanam hua re


O ho…


Baadalon ki tarah hi toh
Tune mujhpe saaya kiya hai
Baarishon ki tarah hi toh
Tune khushiyon se bhigaya hai
Aandhiyon ki tarah hi toh
Tune hosh ko udaaya hai


Mera muqaddar sanwara hai yoon
Naya savera jo laaya hai tu
Tere sang hi bitaane hain mujhko
Mere saare janam re


Sanam re, sanam re (sanam re..)
Tu mera sanam hua re
Sanam re, sanam re (sanam re..)
Tu mera sanam hua re
Karam re, karam re (karam re..)
Tera mujhpe karam hua re
Sanam re, sanam re (sanam re..)
Tu mera sanam hua re


O ho…


Mere sanam re mera hua re
Tera karam re mujhpe hua ye (x2)
1 5 1
2016-04-18T23:09:50+05:30


Sanam Re Lyrics O ho… Bheegi bheegi sadkon pe main Tera intezaar karun Dheere dheere dil ki zameen ko Tere hi naam karun Khudko main yoon kho doon Ke phir na kabhi paaun Haule haule zindagi ko Ab tere hawaale karun Sanam re, sanam re Tu mera sanam hua re Sanam re, sanam re Tu mera sanam hua re Karam re, karam re Tera mujhpe karam hua re Sanam re, sanam re Tu mera sanam hua re O ho… Tere kareeb jo hone laga hoon To toote saare bharam re Sanam re, sanam re Tu mera sanam hua re Sanam re, sanam re Tu mera sanam hua re O ho… Baadalon ki tarah hi toh Tune mujhpe saaya kiya hai Baarishon ki tarah hi toh Tune khushiyon se bhigaya hai Aandhiyon ki tarah hi toh Tune hosh ko udaaya hai Mera muqaddar sanwara hai yoon Naya savera jo laaya hai tu Tere sang hi bitaane hain mujhko Mere saare janam re Sanam re, sanam re (sanam re..) Tu mera sanam hua re Sanam re, sanam re (sanam re..) Tu mera sanam hua re Karam re, karam re (karam re..) Tera mujhpe karam hua re Sanam re, sanam re (sanam re..) Tu mera sanam hua re O ho… Mere sanam re mera hua re Tera karam re mujhpe hua ye (x2)
0