Answers

2016-04-23T18:42:11+05:30
बहुत समय पहले, वहाँ एक युवा राजकुमार जो बहुत ज्यादा एक पत्नी को खोजने के लिए चाहता था। राजकुमार ने अपनी पत्नी सुंदर बनना चाहता था, लेकिन उस के अलावा भी बहुत कुछ, युवा राजकुमार एक ईमानदार महिला जिसे वह भरोसा कर सकता से शादी करना चाहता था।
एक दिन, राजकुमार फैसला किया है कि वह कैसे इस तरह के एक पत्नी मिल सकता है। 'एक प्रतियोगिता हो जाएगा,' उन्होंने कहा, 'और लड़कियों के गांव में सभी को प्रवेश करने में सक्षम हो जाएगा।'
तो गांव की लड़कियों को सुनने के लिए राजकुमार से बात एकत्र हुए। वे सभी बहुत सुंदर बहुत सुंदर राजकुमार से शादी करने के लिए उत्सुक थे, और सब।
'मुझे पता है कि मैं कैसे तय करेगा कि आप में से जो मेरी पत्नी हो जाएगा,' राजकुमार घोषित कर दिया। 'मैं आप में से प्रत्येक एक फूल के बीज, और एक है जो बढ़ता है सबसे बड़ा और सबसे सुंदर फूल मेरी दुल्हन हो जाएगा दे देंगे।'
लड़कियों में से प्रत्येक एक बीज ले लिया और अगले महीने लौटने के लिए एक त्योहार है, जिस पर राजकुमार अपनी दुल्हन चुनना होगा भाग लेने का वादा किया। त्योहार एक महान उत्सव होगा, और पूरे गांव है कि वे जो राजकुमार की दुल्हन बन जाएगा देख सकते हैं इसलिए भाग लेंगे।
महीने के अतीत को जल्दी और त्योहार के दिन जल्द ही आ गया है। भोजन और संगीत और बहुत मना रहा है और प्रत्याशा ग्रामीणों के बीच किया गया था।
लड़कियों में से प्रत्येक के एक छोटे से मिट्टी के बर्तन में उसे फूल, प्रत्येक फूल और अधिक सुंदर और पिछले की तुलना में सुस्वाद साथ बारी में पहुंचे, प्रत्येक।

लेकिन एक महिला, गांव से एक शर्मीले और शांत लड़की है, लेकिन कुछ भी नहीं रेत के एक बर्तन के साथ पहुंचे। इस बर्तन के बीच में एक बीज लेकिन कोई फूल था।
लड़कियों को उनके सुंदर फूलों के साथ उस से कहा, 'आप क्यों आए हैं, जब आप अपने बीज से एक फूल नहीं बढ़ी है?'
ग्रामीणों jeered और एक साधारण फूल विकसित करने के लिए जब अन्य लड़कियों को बहुत अच्छी तरह से किया था सक्षम नहीं होने के लिए उस पर हंस रहे थे। 'यह कैसे है कि आप अपने बीज से कोई फूल हो गए हैं?' वे उससे पूछा।
अचानक ग्रामीणों चुप हो गया। राजकुमार आ गया था और इसे अपनी पत्नी को चुनने के लिए समय था। राजकुमार फूलों की सभी की जांच की और कहा कि कैसे सुंदर वे थे। और प्रत्येक महिला यकीन है कि वह राजकुमार की दुल्हन के रूप में चुना जाना होता था।
लेकिन जब राजकुमार लड़की है जो लेकिन रेत के एक बर्तन में कुछ भी नहीं था इससे पहले खड़ा था, वह उससे कहा, 'तुम मेरी दुल्हन हो जाएगा।'
ग्रामीणों बहुत हैरान थे, लेकिन राजकुमार ने उन से कहा, 'मैं इस लड़की को चुनते हैं, क्योंकि बीज है कि मैं दे दिया की कोई भी उपजाऊ थे। मैं उन्हें उबला हुआ था और इसलिए वे फूलों के रूप में विकसित नहीं कर सका। इन अन्य लड़कियों के साथ एक और मेरे बीज जगह ले ली है चाहिए ताकि वे इन फूलों को आगे बढ़ने और मुझे धोखा सकता है, लेकिन इस लड़की ईमानदार एक है और इसलिए मैं उसे अपनी दुल्हन के लिए चुनें। '
यही कारण है कि आज के दिन, युवा राजकुमार और जवान लड़की शादी कर रहे थे और गांव की पूरी रात में मनाया जाता है, और वे राजकुमार की शादी और उनके ईमानदार दुल्हन toasted।
0