Answers

The Brainliest Answer!
  • Brainly User
2016-04-25T14:47:41+05:30
Hamare jeevan me pani ka bada mahatva hai pani hamare kai kaam me aata hai.pani peena mai nahane mai kisi vastu ko saaf karne mai ya jeev jantu ke sanrakshan mai kaam aata hai.jal jalchakra mai bhi bada mahatvapun hai.hame jal ki sanrakshan karni chaeya.aaj ka samaj mai jal ko ganda kiya ja raha hai.jal mai kuda ya kharkhano ka ganda pany nadi yo mai choda ja raha hai jisse ndiya gandi ho rahi hai.
2 4 2
hope it helps you
plzzz mark it as brainliest
2016-04-25T15:03:31+05:30
Haan jal he hamara jeevan hey kuy ki bhina jal key haam kuch bhi nahi kar sakthey hey. hamarey rooj key jeevan mey na bhina jhal key haam kuch bhi nahi karsakthey kuy ki ham jal ko har ek samay esthmal karthey hey. ek jhgha jal bhuth jaroorr hey par aghar jho jal ham esthemal karthey hey uss jhal sey hamarah jeevan bhi vidvansh karsaktha hey kuy ki jal jo ham esthmal karthey hey uss mey kae prakar key asudh vastu rahsakthey hey aur agarh ham uss asudhh jal ka esthmal karengey thab hamarey jeevan ka nash bhi hosaktha hey. akk kal hamey patha hey ki sab kuch milvat sey hi hotha hey aur agarh, essiely hamey bhuth shavdh rahna cheiy. Jal bhuth hi kaam ajj kal mil raha hey uss ka ek karan hey global warming ess key karan dharthi par jal kam hotha jha raha hey, agarh jal nahi hogha ham nahi honghey. essiely " jal he hamarh jeevan hey "
2 5 2
hope my answer is useful and mark as best if possible plz