Answers

The Brainliest Answer!
2016-05-06T20:32:05+05:30



O.. Yahin doobe din mere
Yahin hote hain savere
Yahin marna aur jeena
Yahin Mandir aur Madeena… x2

Teri galiyan… galliyan teri, galliyan..
Mujhko bhaavein galiyan, teri galliyan
Teri galiyan…galiyaan teri, galliyan..
Yuhin tadpavein, galliyan teri, Galliyan…

Tu meri neendo me sota hai
Tu mere ashqo mein rota hai
Sargoshi si hai khayalon mein
Tu na ho, phir bhi tu hota hai
Hai sila.. tu mere dard ka

Mere dil ki duaayein hain..
Teri galiyan… galliyan teri, galliyan..
Mujhko bhaavein galiyan, teri galiyan
Teri galiyan…galiyaan teri, galliyan..
Yuhin tadpaavein, galliyan teri, galliyan..

Kaisa hai rishta tera-mera
Be-chehra phir bhi kitna gehra
Ye lamhe, lamhe ye resham se
Kho jaayein.. kho na jaayein humse
Kaafila.. waqt ka.. rok le..
Abr se juda na ho

Teri galliyan… galliyan teri galliyan..
Mujhko bhaave galiyan teri galiyan
Teri galiyan…galiyaan teri galliyan..
Yuhin tadpaave galliyan teri galliyan..

Galliyan…
Teri galliyan..
Tadpaavein…




1 5 1
2016-05-06T20:36:40+05:30


(Jab tak hum kisi ke humdard nahi bante na
Tab tak hum dard se, aur dard humse judaa nahi hota)

Yahin doobe din mere...
Yahin hote hain sabere...
Yahin maranaa aur jeena...
Yahin mandir aur madeena...

Yahin doobe din mere...
Yahin hote hain sabere...
Yahin maranaa aur jeena...
Yahin mandir aur madeena...

Teri galliyaan, galliyan teri galliyan
Mujhko bhaave, galliyan teri galliyan
Teri galliyan, galliyan teri galliyan
Yuhin tadpaave, galliyan teri galliyan

Tu meri, neendon mein sota hai
Tu mere, asko mein rota hai
Sargosi, see hi khyaalon mein
Tu na ho, phir bhi tu hota hai
Hai silaa... tu mere... dard ka..
Meri dil ki duaayein hain

Teri galliyan, galliyan teri galliyan
Mujhko bhaave, galliyan teri galliyan
Teri galliyan, galliyan teri galliyan
Yuhin tadpaave, galliyan teri galliyan

Kaisa hai, rista tera mera
Ye cheharaa, phir bhi kitanaa geharaa
Ye lamhe, lamhe ye rasham se
Kho jaaye, kho naa jaaye humse
Kafilaa... waqt ka... rok le...
Ab dil se jooda na ho

Teri galliya, galliya teri galliyan
Mujhko bhaave, galliyan teri galliyan
Teri galliyan, galliyan teri galliyan
Yuhin tadpaave, galliyan teri galliyan
1 5 1