Answers

2016-05-07T10:56:36+05:30


Subhanallah Lyrics

Ek din kabhi jo khud ko taraashe
Meri nazar se tu zara, haaye re 
Aankhon se teri kya kya chhupa hai
Tujhko dikhaaun main zara, haaye re
Ik ankahi si daastaan daastaan
Kehne lagega aaina Subhanallah…

Jo ho raha haim pehli dafaa hai wallah
Aisa hua, Subhanallah..
Jo ho raha hai pehli dafaa hai wallah
Aisa hua

Meri khamoshi se baatein chun lena
Unki dori se taarifein bun lena (x2)

Kal nahi thi jo aaj lagti hoon
Taareef meri hai khaamakha
Tohfa hai tera meri adaa

Ek din kabhi jo khud ko pukaare
Meri zubaan se tu zara, haaye re
Tujh mein chhupi si jo shayari hai
Tujhko sunaaun main zara, haay re
Ye do dilon ka waasta waasta
Khul ke bataaya jaaye naa 
Subhanallah…

Jo ho raha hai, pehli dafaa hai Wallah
Aisa hua.. Subhanallah (x3)

Jo ho raha hai, pehli dafaa hai Wallah
Aisa hua..




1 5 1
The Brainliest Answer!
2016-05-08T15:21:21+05:30


 " Subhanallah Lyrics "

Ek din kabhi jo khud ko taraashe
Meri nazar se tu zara
Haaye re..
Aankhon se teri kya kya chhupa hai
Tujhko dikhaaoon main zara
Haaye re..
Ek ankahi si daastaan daastaan
Kehne lagega aaina..
Subhan Allah

Jo ho raha hai pehli dafa hai
Wallah aisa hua 
Subhanallah
Jo ho raha hai pehli dafa hai
Wallah, aisa hua..

Meri khaamoshi se baatein chun lena
Unki dori se taarifein bun lena
Haan..
Meri khaamoshi se baatein chun lena
Unki dori se taareefein bun lena

Kal nahi thi jo aaj lagti hoon
Taareef meri hai khaamakhaan
Tohfa hai tera meri adaa

Ek din kabhi jo khud ko pukaare
Meri zubaan se tu zara
Haaye re..
Tujh mein chhupi si jo shayari hai
Tujhko sunaaoon main zara
Haaye re..
Ye do dilon ka vaasta vaasta..
Khul ke bataaya jaaye na

Subhan Allah..
Jo ho raha hai pehli dafa hai

Wallah aisa hua
Wallah aisa hua
Wallah aisa hua
Wallah aisa hua



2 5 2