Answers

The Brainliest Answer!
2014-09-12T20:56:55+05:30

WE WILL PLANTS MORE TREES(AUR PEDH UGAAYENGE).

WE WILL NOT WASTE A DROP OF WATER(HUM PANI KI EK BHI BUNDH GARAB NHI KAREGE).

3 4 3
thanx bro thank u soooo much!!!
mark it best plzzzzzzzzzzzz
hmk
KKKKK
bro can u give answer for other question plzzz.........
2014-09-12T21:43:04+05:30
Hume pani ko vyarth nahi jane dena chahiye. ek bundh pani bhi bahut kimti hai. jaise: barish ka pani kheto mein kam aata hai. aur pani toh jeev-jantuo dono ke liye bahut upyogi hai.issliye hume pani ka uppyog acchhe se karna chahiye.
4 4 4