Answers

The Brainliest Answer!
2014-10-01T13:31:23+05:30


The girl's got everything ! (x4) 
I've got it all, 
Jimmy Choo & Manolo, Prada, Galliano, 
Cant get nuff, I want more and more... 
Louis Vuitton & the Stella Mccartney, Donatella Versace, 
I Use bag from GUCCI !! 
Gulabi ankhein jo meri dekhi, 
Diwana har dil hogya, 
Sambhalo khud ko, zara becharo, 
Ki jeena mushkil ho gya !! 
The girl's got everything ! (x4) 
Mujhsi kahi, koi nahi, 
Jo sab k khabo me hai, I'm the one !! 
Duniya mere, piche chale, 
Mai sabse age hu, I'm number one !! 
I've got it all, 
Jimmy Choo & Manolo, Prada, Galliano, 
Cant get nuff, I want more and more... 
Louis Vuitton & the Stella Mccartney, Donatella Versace, 
I Use bag from GUCCI !! 
Gulabi ankhein jo meri dekhi, 
Diwana har dil hogya, 
Sambhalo khud ko, zara becharo, 
Ki jeena mushkil ho gya !! 
The girl's got everything ! (x4)
29 4 29
plzz mark it as the best
Comment has been deleted
thank u very much
2014-10-01T21:46:15+05:30


The girl's got everything
The girl's got everything
The girl's got everything
The girl's got everything
I've got it all, 
Jimmy Choo & Manolo, Prada, Galliano, 
Cant get nuff, I want more and more... 
Louis Vuitton & the Stella Mccartney, Donatella Versace, 
I Use bag from GUCCI 
Gulabi ankhein jo meri dekhi, 
Diwana har dil hogya, 
Sambhalo khud ko, zara becharo, 
Ki jeena mushkil ho gya !! 
The girl's got everything
The girl's got everything
The girl's got everything
The girl's got everything
Mujhsi kahi, koi nahi, 
Jo sab k khabo me hai, I'm the one
Duniya mere, piche chale, 
Mai sabse age hu, I'm number one
I've got it all, 
Jimmy Choo & Manolo, Prada, Galliano, 
Cant get nuff, I want more and more... 
Louis Vuitton & the Stella Mccartney, Donatella Versace, 
I Use bag from GUCCI
Gulabi ankhein jo meri dekhi, 
Diwana har dil hogya, 
Sambhalo khud ko, zara becharo, 
Ki jeena mushkil ho gya
The girl's got everything
The girl's got everything
The girl's got everything
The girl's got everything
13 4 13