Please give me a essay on save environment (Pryavarn bachao) in hindi please give it in hingi language not in english ..................please

2
ok first u tell me how to write in hindi
plz tell me first then i will help you
Comment has been deleted
Nishitapanda486 plz give it faster
friend can you plz tell me how use google trnslater

Answers

The Brainliest Answer!
2014-10-06T15:46:41+05:30

aaj kal paryavaran bahut dushit ho raha hai jisske kaaran baut saari pareshaniyaan ho rahi hai... logo ko bahut saari beemariyaan ho rahi hai aur inn beemariyon mein se ek bahut hi badi aur khatarnak bimari hai √ĀSTHMA'. hamme apne paryavaran ko saaf aur sundar rakhna chahiye jisse ki inn badhti hui bimaariyon ko roka jaa sakke aur logon ki mrityu bhi kam ho
3 4 3
paridh this answer is good but i want a essay
yaar I only know this
i tried to think more
well my name is Naina
ok naina
2014-10-06T16:14:08+05:30
Pryavarn ko bachane ke liye hame ped nahe khatanachaiye .kyuki ped katane se pryavarn me crabondioxide phel jata hai jisase manusiya ke jeevan ko hanikarak bana sakata hai saath saath pasu pakshi ke jeevan ko v .lekin aaj kal prayavarn bahut jayada dushit hone laga hai isaka ek hi karand hai hum apane aas pass ki chizo ko swacch nahe rakhate hai aur hum jada se jada ped katate he .agar hum kahe ja rahe ho aur kahe hame kuch gandage dikhae dete hai toh hame usse utha ke kudedan me fek dena chaiyeagar hum aisa nahe karege tohh prayavarn bahut hi jayada dushit ho ja a ga.aur gandhi ji ka v ek hi sapana tha swacch bharat sawcch vidyalaya aur woh jaha kahe v gandage dekhate the woh jake turant fek dete the .aur hame pehele is swacch bharat ko karna chaiye jisse dekhakar dusare log v isse suru kardenge toh ek din hamara yeh bharat swacch aur bikul v hanikark nahe hoga.thank u
1 5 1