Answers

The Brainliest Answer!
2014-10-08T11:11:39+05:30


Bharat ke nagarik hone ka karan ye hamara farz  hai ki hum bharat ko saaf rakhe aur seher se sari gandage ko nikale.vidyaaya ka matalab hai vidya ka mandir jha se hame vidya prapt hote hai aur jaha se hame vidya prapt hote hai hum us mandir ko ganda kese rakh sakate hai toh hum jab mandir sakate hai toh kya hum vidya mandir ko saaf nhi rakh sakate?toh yeh hamara farz hai ki hum vidyalaya ko saff rakhe .


9 4 9
2014-10-08T12:12:59+05:30


Swatch bharat ka arth heh jo saaf ho. Aajkal koi es desh ko saaf nahi rakta esliye humheh apne desh ko saaf suthra rakna chaahiye. Humheh apne vidyalaya ko bi saaf rakna chaahiye . Quinky vidyalaye bi toh ek mandir heh naa.......
6 2 6