Answers

The Brainliest Answer!
2014-10-11T20:03:34+05:30
Manzilein rusva hain..Khoya hai raastaAaye le jaaye..Itni si iltazaYe meri zamaanat haiTu meri amaanat hai haan..
Aaa aa aa..
Mujhko iraade de
Kasmein de, vaade de
Meri duaaon ke isharon ko sahare de
Dil ko thikaane deNaye bahaane de
Khwabon ki barishon ko
Mausam ke paimaane de
Apne karam ki kar adayein..
Kar de idhar bhi tu nigaahein
Sunn raha hai na tu
Ro rahi hoon, main
Sun raha hai na tu
Kyun ro rahi hoon main
Sunn raha hai na tu
Ro rahi hoon, main
Sun raha hai na tu
Kyun ro rahi hoon main
Yaara.. Aaa..
Waqt bhi thehra hai
Kaise kyun yeh huaa
Kaass tu aise aaye
Jaise koi duaa
Tu rooh ki raahat hai
Tu meri ibaadat hai..Aa aaa..
Apne karam ki kar adayein..
Kar de idhar bhi tu nigaahein
Sunn raha hai na tu
Ro rahi hoon, main
Sun raha hai na tu
Kyun ro rahi hoon main
Sunn raha hai na tu
Ro rahi hoon, main
Sun raha hai na tu
Kyun ro rahi hoon main
Yaaraa aa...
2 3 2
thanx both of u...!!!
thnku
my pleasure dear
my pleasure dear
Naina u copying me?
  • Brainly User
2014-10-11T20:07:06+05:30
Apne Karam Ki Kar Adaayein
Yaara Yaara Yaara Yaara

Mujhko Iraade Dede
Kasme De Wade De
Meri Duaaon Ke
Isharon Ko Sahare De
Dil Ko Thikaanein De
Naye Bahaanein De
Khawabon Ki Barishon Ko
Mausam Ke Paimane De
Apne Karam Ki Kar Adaayein
Kar De Idher Bhi Tu Nigaahein

Sun Raha Hai Na Tu
Ro Raha Hoon Main
Sun Raha Hai Na Tu
Kyun Ro Raha Hoon Main
Sun Raha Hai Na Tu
Ro Raha Hoon Main
Sun Raha Hai Na Tu
Kyun Ro Raha Hoon Main

Manzile Ruswaa Hain
Khoya Hai Raasta
Aaye Le Jaaye
Itni Si Iltaja
Yeh Meri Zamanat Hai
Tu Meri Amaanat Hai

Haan
Apne Karam Ki Kar Adaayein
Kar De Idher Bhi Tu Nigahein

Sun Raha Hai Na Tu
Ro Raha Hoon Main
Sun Raha Hai Na Tu
Kyun Ro Raha Hoon Main

Waqt Bhi Thahra Hai
Kaise Kyun Ye Hua
Kaash Tu Aise Aaye
Jaise Koi Dua

Tu Rooh Ki Rahat Hai
Tu Meri Ibaadat Hai
Apne Karam Ki Kar Adaayein
Kar De Idher Bhi Tu Nigaahein

Sun Raha Hai Na Tu
Ro Raha Hoon Main
Sun Raha Hai Na Tu
Kyun Ro Raha Hoon Main

Yaaaraaaa
2 5 2