Answers

The Brainliest Answer!
  • Brainly User
2014-10-15T16:51:54+05:30
Manwa laage.. o manwa laage
Laage re sanware
Laage re sanware
Le tera hua jiya ka, jiya ka, jiya ka ye gaanv re

Manwa laage.. o manwa laage
Laage re sanware
Laage re sanware
Le khela maine jiya ka, jiya ka, jiya ka
hai daav re

Musaafir hoon main door ka
Deewana hoon main dhoop ka
Mujhe na bhaye.. na bhaye, na bhaye chaanv re

Manwa laage.. o manwa laage
Laage re sanware
Laage re sanware
Le tera hua jiya ka, jiya ka, jiya ka ye gaanv re

hey hey
Aisi kaisi boli tere naino ne boli
Jaane kyon main doli
Aisa lage teri ho li main, tu mera..
 Tune baat kholi kacche dhaago me piro li
Baaton ki rangoli se na khelun aise holi main
naa tera..

kisi ka toh hoga hi tu
Kyun na tujhe main hi jeetun
Khule khabon me jeete hain, jeete hain baawre

Mann ke dhaage, o mann ke dhaage
Dhaage pe saanwre
Dhaage pe saanwre
Hai likha mene tera hi, tera hi, tera hi to naam re

Ras bundiya nayan piya raas rache
Dil dhad dhad dhadke shor mache
Yun dekh sek sa lag jaaye
Main jal jaaun bas pyaar bache

Aise dore daale kaala jaadu naina kaale
Tere main hawaale hua seene se laga le
Aa.. main tera...
O.. dono dheeme dheeme jalein
Aaja dono aise milein
Zameen pe laage, na tere, na mere paanv re

Manva laage.. manva laage
Laage re sanware
Laage re sanware
Le tera hua jiya ka, jiya ka, jiya ka ye gaanv re

Rahoon main tere naino ki, naino ki,
naino ki hi chaanv re...
Le tera hua jiya ka, jiya ka, jiya ka ye gaanv re
Rahoon main tere naino ki, naino ki,
naino ki hi chaanv re...

.
1 5 1
2014-10-17T17:49:50+05:30

Manwa laage,ho manwa laage
Laaga re saanwre, laage re saanwre
Le tera hua jiya ka, jiya ka, jiya ka ye gaanw re
Manwa laage, ho manwa laage
Laaga re saanwre, laage re saanwre
Le tera hua jiya ka, jiya ka, jiya ka ye gaanw re



Musafir hoon main door ka,
Deewana hoon main dhoop ka
Mujhe na bhaaye, na bhaaye
Na bhaaye, chaanv re
Manwa laage, ho manwa laage
Laaga re saanwre, laage re saanwre
Le tera hua jiya ka, jiya ka, jiya ka ye gaanw re



Aisi waisi boli, tere naino ne boli
Jaane kyun main doli, aise lage teri holi
Main, tu mera..
Hm..
Tune baatein kholi, kachche dhaage mein piroli
baaton ki rangoli se na kheloon aise holi
Main, na tera..
Ho.. kisi ko toh hoga hi tu
Kyun na tujhe main hi jeetoon
Khule khwaab mein jeete hai,
Jeete hain baawre..
Mann ke dhaage, ho mann ke dhaage
Dhaage pe saanwre, dhaage pe saanwre
Hai likha hai maine tera hi tera hi toh naam re



Aise dore daale, kaala jaadu naina kaale
Tere main hawale huya seene se lagale
Aa.. main tera
Ho.. dono dheeme dheeme jale
Aaja dono aise mile zameen pe laage
Na tere, na mere paanv re
Manwa laage, manwa laage
Laaga re saanwre, laage re saanwre
Le tera hua jiya ka, jiya ka, jiya ka ye gaanw re
Rahoon main tere naino ki naino ki
Chaanv re
Le tera hua jiya ka, jiya ka, jiya ka ye gaanw re
Rahoon main tere naino ki naino ki
Chaanv re


hope i helped u............






0