Answers

2014-11-01T16:16:39+05:30
Chalo bharat ko swach banaye,mehnat karke,safaaii karke,chalo bharat ko swarg  banaye.sunder harith use sajaye.chalo bharat ko swacch banaye.


plzz mark as best!!!

1 4 1
The Brainliest Answer!
2014-11-01T19:29:07+05:30
Gandhi ka sapna
Savach Bharat apna
Hariyal hur gaov ho
Shochalay  hur ghur me
Ahimsa ka na koi  bashinda
Vatan ki dagar me

plz rate and add a comment on how is it .

plz mark as best!
2 4 2